महिला रेलयात्री ने दिखाई जांबाजी चैन छीन रहे लुटेरे को दबोचा

धनबाद : धनबाद की रहने वाली एक महिला ने मंगलवार को अपनी बहादुरी का शानदार परीचय देते हुए न सिर्फ अपनी सोने की चैन लुटने से बचाई बल्कि आरोपी को भी धर दबोचा और उसे धनबाद स्टेशन पहुचंकर आरोपी को धनबाद जीआरपी के हवाले कर दिया.

इस दौरान स्टेसन में पहले से मौजुद महिला के परीजन व स्थानीय यात्रियो ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई भी की. फिलहाल धनबाद जीआरपी पुलिस , मामला गया स्टेशन होने के कारण आरोपी को गया ले जाने की तैयारी में जुट गई है और आरोपी का अपराधिक इतिहास भी खंगालने का प्रयास कर रही है.

जानकारी के अनुसार धनबाद सिन्द्री की रहने वाली गीता कुमारी मुम्बई मेल एक्सप्रेस से गया होते हुए धनबाद आ रही थी , तभी गया स्टेशन से जैसे ही ट्रेन खुली अचानक एक युवक महिला के गले की चैन खिंचकर भागने की कोशिश करने लगा.

इसी क्रम में महिला ने अपने बहादुरी का परिचय देते हुए लुटेरे युवक से भीड़ गयी ओर युवक को दबोच कर ना सिर्फ अपनी चैन लुटने से बचाई बल्कि यात्रियों की मदद से युवक को भी पकड़ कर धनबाद तक लायी. दिन के 2 बजे मुम्बई मेल एक्सप्रेस धनबाद पहुचीं ओर आरोपी को धनबाद जीआरपी के हवाले कर दिया गया.

 धनबाद जीआरपी पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ महिला के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी शशि भुषण सिंह ने बताया कि पुछताछ में युवक ने खुद को गया का रहने वाला बताया है उसके और भी अपराधिक इतिहास खंगालने की कोशिश की जा रही है.

उन्होंने ये भी कहा की युवक गया स्टेशन पर ही घटना को अंजाम देने की कोशिश में था जिससे मामला गया स्टेशन का बनता है इसलिए आरोपी को गया पुलिस के हवाले किया जायेगा.  

बहरहाल गिरफ्त में आये आरोपी ने चैन छिनतई की घटना से इंकार करते हुए खुद को निर्दोष बताया है साथ ही कहा कि वह एक सभ्य परीवार से आता है और आजतक कोई भी अपराधिक घटना को अंजाम नही दिया है. 

 

 

Web Title : FEMALE PASSENGERS APPEAR THE METTLE CHAN STRIPPED ROBBER NABBED