स्वच्छ पूजा पंडाल में हाउसिंग कॉलोनी को प्रथम पुरस्कार

धनबाद : स्वच्छ पूजा पंडाल प्रतियोगिता में अव्वल आने वाले 15 दुर्गा पूजा कमिटियों को नगर निगम की ओर से पुरस्कृत किया गया. धनबाद , झरिया , कतरास , सिन्दरी एवं छाताटांड़ कुल पांच अंचल से तीन ’तीन प्रतिभागी पूजा कमिटी को स्वच्छता के कुल आठ मापदंडो पर चयनित कर मेंमोन्टो व नकद पुररूकार दिया गया.

धनबाद अंचल से न्यु स्टेशन दुर्गा पूजा समिति को पहला हाउसिंग कॉलोनी पूजा पंडाल को दुसरा एवं पुराना बाजार दुर्गा मंडप को तिसरा स्थान मिला.

इसके अलावे न्यु स्टेशन दुर्गा पूजा समिति को सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा लाईक के लिए भी प्रथम पुरस्कार सोशल मीडिया ग्रुप की ओर से प्राप्त हुआ. इस पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में सांसद पीएन सिंह , मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल , डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह नगर आयुक्त मनोज कुमार मुख्य रूप से उपस्थित हुए.

इस अवसर पर पत्रकारो से बात करते हुए सांसद ने कहा कि धनबाद पर गंदे शहर का दाग लगा है और इससे सभी परिचित है. इस दाग को धोने में सभी की सहभागिता जरूरी है.

पूजा पंडलो ने जो स्वच्छता का परिचय दिया और उसे पुररूकृत करने का काम निगम ने किया वह प्रशंसनीय है. काम की तारीफ होती है काम नही करने वालो में फटकार भी लगती है.

मेयर ने कहा कि अब अगले चरण में वार्ड वाइज प्रतियोगिता होगी और जिस वार्ड में सफाई व्यवस्था माकुल पाई जायेगी वह वार्ड पुरस्कृत होगा. उन्होने कहा कि सांसद गारजियन समान है गलती होने पर उनका डाटना हमे राह दिखाता है.

 

Web Title : FIRST PRIZE IN THE HOUSING COLONY STALLS CLEAN WORSHIP