जमीन विवाद में दो लोगों ने मिल कर पीटा

राजगंज. रविवार को राजगंज थाना क्षेत्र के लाल बाजार में दो लोगों द्वारा मिल कर जम कर पिटाई करने की शिकायत लाल बाजार निवासी सुरेश बुलगानिया ने की है. उसने बताया की चंद्र यादव व टहल यादव द्वारा षडयंत्र के तहत उस पर जान से मारने की नियत से हमला किया गया है.

सूत्रों के अनुसार वर्ष 2011 में जमीन के एवज में चंद्र यादव और टहल यादव ने 5 लाख 15 हजार रुपया सुरेश को दिये थे. लेकिन उक्त ज़मीन के विवादित होने के कारण रजिस्ट्री नहीं हो पायी.

तब जाकर दोनों ने सुरेश से कोई दूसरा ज़मीन देने या फिर अपना पैसा सूद सहित वापस करने को कहा. इस बात पर दोनों के बीच कई बार झड़प हो चुकी है. इसी की मध्यस्थता के लिए रविवार को चंद्र यादव व टहल यादव के भाई प्रकाश यादव ने मामले में हस्तक्षेप किया और पूरा पैसा लेकर सुरेश एवम अपने दोनों भाइयो के साथ डी एस पी प्रभात कुमार के पास सुलह के लिए पंहुचा.

जहां प्रकाश ने अपने भाइयो को अपना 515000 रुपये लेकर वो जमींन उसे देने को कहा. डी एस पी प्रभात कुमार ने राजगंज थाने को सूचित कर मामले को देखने को कहा और सभी को राजगंज भेज दिए.

इसी बिच लौटने के क्रम में  उनलोगों के बीच किसी बात को लेकर पुनः विवाद हो गया और सुरेश के घर के सामने गाड़ी से उतरते ही सभी आपस में भीड़ गए. मामले की सुचना डी एस पी प्रभात कुमार को फ़ोन पर दी गई जिसके बाद राजगंज थाने को सूचित किया गया.

राजगंज पुलिस मौके पर पहुँच सभी को पकड़ कर थाना ले गई. वही सुरेश बुलगानिया ने बताया की हमलोगों के बिच सुलह हो चुकी थी लेकिन दोनों के षडयंत्र के तहत उन पर अचानक हमला कर दिया.

ज्ञात हो सुरेश बुलगानिया क्षेत्र की कई समस्याओं व असामाजिक तत्वों के खिलाफ आवाज़ उठा चुके है जिसके कारण उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है इसकी जानकारी उन्होंने वरीय पदाधिकारियों को भी दी है व सुरक्षा की गुहार लगाई है.

लेकिन अब तक उन्हें प्रशासन द्वारा सुरक्षा नहीं प्रदान किया गया है.  उक्त जानकारी सुरेश बुलगानिया ने स्थानीय पत्रकार को दी.

 

Web Title : GOT BEATEN BY TWO MEN IN A LAND DISPUTE

Post Tags:

Got beaten