धनबाद में हुआ सोनी सेंटर का उद्घाटन, बड़े पैमाने पर होंगी इलेक्ट्रोनिक्स प्रोडक्ट्स

धनबाद : प्रीमियम अग्रणी टेक्नोलॉजी कंपनी सोनी इंडिया ने बैंक मोड़ धनबाद में बृहत स्टोर खोला है. आई टी जोन के बॅनर तले सोनी सेंटर की विधिवत शुरुवात की गई. जिसका उद्घाटन मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने किया. सोनी के इस शोरूम में ऑडियो, विडिओ, मल्टिमीडीया, मोबाइल, गेम्स के ढेरों प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं. यह धनबाद का एक मात्र सोनी का इक्सक्लुसिव शोरूम है.

उद्घाटन के दौरान महापौर ने आई टी जोन के प्रयासो की प्रशंसा की और कहा की सोनी इण्डिया धनबाद का आईटी क्षेत्र मे प्रवेश का पथ और मजबूत करेगा. उन्होंने आगे कहा केंद्र सरकार की डिजिटल भारत की प्रतिबद्धता के रूप से प्रौद्योदगकी को दिशा दिखाने मे और अग्रणी होने मे सोनी इंदिया का एक विशेष प्रयास मिल का पत्थर साबित होगा.

इस अवसर पर माननीय विधायकों सहित कई सरकारी अधिकारीगण, विधानसभा सदस्य उपस्थित थे. सभी ने सोनी सेंटर की गुणवत्ता और इतने कम समय मे एक वृहत प्रयास की सराहना की. सोनी इंदिया के रीजनल प्रमुख शैलेन्द्र राजपुरोहित ने उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए बताया की सोनी के स्टोर्स बिहार और झारखण्ड में डिजिटल समावेश को सुनिश्चित करने के लिए सोनी इंडिया दृढ़ संकल्प है.

Web Title : GRAND OPENING OF SONY CENTRE AT BANK MORE DHANBAD