संदेहास्पद परिस्थितियों में डिप्टी मेयर घायल, खतरे से बाहर

धनबाद : डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह आज अपने सरायढेला स्थित आवास रघुकुल में संदेहास्पद परिस्थितियों में घायल हो गए. घायल होने के पश्चात आनन-फानन में उन्हें सेन्ट्रल अस्पताल ले जाया गया. यह खबर जंगल की आग की तरह कोयलांचल में फैल गई.कुछ ही पल में सेन्ट्रल अस्पताल में एकल्व्य के समर्थकों की भारी भीड़ लग गई.

एकल्व्य सिंह का प्रारंभिक उपचार कराने के बाद उनके बड़े भाई व कांग्रेस नेता नीरज सिंह के विशेष आग्रह पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर के मिशन अस्पताल ले जाया गया. सूत्रों के अनुसार एकलव्य की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

सबूतों के साथ हुई छेड़छाड़ : एसपी

वहीं इलाज कर रहे चिकित्सकों के मुताबिक गले के बाहरी हिस्से में किसी नुकीली चीज से चोटिल होने का अंदेशा जताया गया. उन्होंने बताया की उनका प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और वे खतरे से बाहर हैं. डीएसपी विधि व्यवस्था डीएन बंका पुलिस बल केसाथ जांच करने के लिए रघुकुल पहुंचे, लेकिन उनके परिजनों ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला.

परिजनों द्वारा दरवाजा नहीं खोले जाने के कारण पुलिस कई घंटे तक दरवाजे पर ही खड़ी रही. उसके बाद पुलिस के दवाब के कारण रघुकुल का दरवाजा खोलना पड़ा. प्रशासनिक स्तर पर कोई भी कुछ बोलने से कतराते नजर आए.

वहीँ इस मामले में एसपी राकेश बंसल ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है, वहीँ उन्होंने आशंका जताई है कि सबूतों से छेड़छाड़ की गयी है. उन्होंने बताया कि जाँच करने के लिए डीएसपी विधि व्यवस्था डीएन बंका के नेतृत्व में पुलिस बल को भेजा गया था.

Web Title : GUN SHOT OF DEPUTY MAYOR EKLAVYA SINGH