साफ़ सफाई के पारा मीटर में सटीक बैठने वाले होटलों और रेस्टोरेंटो को किया जायेगा पुरस्कृत

धनबाद नगर निगम की तरफ से धनबाद के कई होटलों और रेस्टोरेंटो की साफ़ सफाई को लेकर एक अभियान चलाया गया था जिसमे  होटलों और रेस्टोरेंटो की साफ़ सफाई से सम्बंधित कई पारामीटर तय किये गए थे और स्वछता का आंकलन किया गया था.

धनबाद में कुल 19 होटलों और रेस्टोरेंटो में यह अभियान चलाया गया था.इस अभियान को चलाने से पहले सभी होटलों और रेस्टोरेंटो के अधिकारीयों के साथ निगम के द्वारा एक कार्यशाला का भी आयोजन किया गया था

वही आज यह अभियान का आखिरी दिन था.संवाददाता सम्मलेन कर निगम के अधिकारीयों और स्वछता अभियान की ब्रेंड अम्बेसडर निधि जयसवाल ने बताया की आज इस अभियान का अंतिम दिन था और सभी  होटलों और रेस्टोरेंटो की मार्किंग कर ली गई है मार्किंग की रिपोट नगर विकाश विभाग को भेज दी जाएगी जहाँ जिस  होटलों और रेस्टोरेंटो का सबसे अच्छा रेंकिंग रहेगा उसे नगर विकाश विभाग के साथ साथ धनबाद नगर निगम की तरफ से पुरस्कृत भी किया जायेगा.

वही इस अभियान में  होटलों और रेस्टोरेंटो के किचनो के साथ साथ वहां के स्टाफ के वेश भूषा की सफाई पर भी यह मार्किंग दिया गया है.

आपको बताते चले की नगर विकाश विभाग की तरफ से धनबाद नगर निगम को पत्र लिखा गया था की धनबाद में जितने भी होटल और रेस्टुरेंट है उनके साफ़ सफाई के लिए अभियान चलाया जाये और जो भी इस अभियान के पारा मीटर में सटीक बैठते है उन्हें पुरस्कृत किया जाये.

Web Title : HOTELS AND RESTAURANTS WILL BE REWARDED