आईएसएम में चार छात्राओं से छेड़खानी, हिरासत में आरोपी छात्र

धनबाद : आइएसएम की चार छात्रओं से वहीं के एक छात्र द्वारा छेड़खानी करने के साथ चेहरे पर कॉफ़ी फेंकने की कोशिस करने का मामला सामने आया है.

छात्राओं के साथ ना सिर्फ छेड़खानी की गयी बल्कि कैंटीन में ही रेप करने की धमकी भी दी गयी. पेट्रोलियम इंजीनियरिंग में जूनियर रिसर्च फेलोशिप कर रहे इस बिगड़ैल छात्र को प्रबंधन ने पुलिस को सौंप दिया है.

वहीं आइएसएम के गार्ड विकास झा ने भी प्रकाश के खिलाफ मारपीट व गालीगलौज का आरोप लगाया है. शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

छात्राओं ने बताया कि गुरुवार को जब हॉस्टल से गुजर रही थीं. तभी एक छात्र दो लड़कियों को अभद्र तरीके से छूते हुए कैंटीन में चला गया. जब चारों छात्रएं वहां पहुंचीं तो लड़के ने कहा- वह जो चाहेगा करेगा, कोई उसका कुछ नहीं कर सकता. फिर उसने छात्रओं को कैंटीन में रेप करने की धमकी देते हुए चेहरे पर कॉफ़ी फेंकने की कोशिस की.

इसके बाद छात्रएं कैंटीन से निकल गई और मामले की शिकायत प्रबंधन से की. फिर उसे संस्थान के कई वरीय पदाधिकारी पकड़ कर थाने ले आए और थाने में उसके खिलाफ लिखित शिकायत की गई है,

फिलहाल प्रकाश पुलिस हिरासत में है. बता दे की छात्र प्रकाश पूर्व में भी विवादों में रहा है और उसे करीब साल भर पूर्व हॉस्टल से निकाला गया है.

Web Title : ISM MOLESTING FOUR GIRLS DETAINED THE ACCUSED STUDENT