नृत्यसंगीत विद्यालय का उद्घाटन

भूली : भूली शक्ति मार्केट महतो मेंशन में सुर संगीत नृत्यसंगीत विद्यालय का उद्घाटन बांग्य संगीत विद्यालय द्वारा अपनी 5 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर किया गया.  मौके पर बांग्य संगीत विद्यालय के प्रचार्य आर एस शर्मा ने कहा कि पाश्चात्य संस्कृति के बजाय भारतीय संस्कृति का अपनाने की जरूरत है.

पाश्चात्य संस्कृति से युवाओं में राष्ट्रप्रेम की भावना नहीं उपजती है. भारतीय संस्कृति स्वस्थ संस्कृति के साथ मूल भारतीय साहित्य को बढ़ाने में मददगार साबित होगा. सुर संगीत नृत्य संगीत के भूली शाखा के प्रबंधक विक्रम कुमार रजक ने कहा कि सुर संगीत विद्यालय के माध्य से बच्चों को संगीत, नृत्य, चित्रकला, वाध्य यंत्र की शिक्षा डिप्लोमा, स्नातक व स्नातकोत्तर की शिक्षा प्रदान की जाती है.

बच्चों को संस्कृति के आदान प्रदान के साथ एस एस भी इंटरटेंमेंट के तहत एलबम में काम करने और अपनी पहचान बनाने में मदद देती है. उक्त मौके पर एस एस भी इंटरटेंमेंट द्वारा पूरा सावन होई जलसा व गोकुल बाग वाली माता कैसट का विमोचन किया गया. मौके पर पुतुल देवी, मो. बसीर, सुभांकर मित्रा, राज कुमार, अजय कुमार, महेश कुमार, राहुल, पंकज, कुसुम कुमारी, रजनीश कुमार, पूजा कुमारी, डोली कुमारी आदि सहित सुर संगीत विद्यालय के छात्र-छात्रा मौजुद थे.

Web Title : INAUGURATION OF DANCE MUSIC SCHOOL