मुसायरा एवं कवि सम्मेलन का आयोजन 13 को

धनबाद : पूर्व मध्य रेल हाजीपुर मुख्यालय में चीफ ओपरेशन मनैजर दीपकनाथ के सम्मान में धनबाद इंडिगो क्लब आगामी 13 मार्च को न्यु टाउन हॉल में एक शाम दीपकनाथ के नाम कार्यक्रम के तहत मुसायरा का आयोजन करने जा रही है. आयोजको ने बताया मुसायरा कार्यक्रम में देश के विभिन्न हिस्सो से बड़े -बड़े नामी गरामी शायर एवं कवि शिरकत करने आ रहे हैं.

प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए आयोजन समिति के सदस्य संजय कुमार ने बताया वर्ष 1998 से 2001 तक दीपकनाथ ने धनबाद रेल मंडल में भी अपनी सेवा दे चुके है और उन्होने अपने पद पर रहकर कई समाजिक कार्यो में भी बढचढकर योगदान दिया हैं.  रेलवे में एक लम्बा समय देने के बाद अब वे 31 मार्च को रिटायर्ड हो रहे है , इसलिए उनके सम्मान में यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है.

प्रेस वार्ता में संजय कुमार के अलावे एसए रहमान , बिजस झा आदि उपस्थित हुए. शायर एवं कवियों में कोलकाता से मनाव्वर राणा , शमीम अनजुम वारसी , हबीब हाशमी , अर्शफ याक्युबी, इंदौर से डॉ. राहत इंदोरी, उड़ीसा से नाशिर फर्ज, युपी से कुमार नयन, पश्चिम बंगाल से यासिर, सासाराम से डॉ. असर फरीदी, पटना से डॉ. फरदुल हसन फर्द शामिल हैं.

Web Title : MUSHAIRA AND POET CONFERENCE ON 13TH MARCH