रांची की ईशा बनी टेबल टेनिस चैंपियन

धनबाद : रांची की ईशा आनंद ने झारखंड रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप के बालिका कैडेट वर्ग का खिताब जीत लिया है. कोयलानगर स्थित नेहरू काम्पलेक्स में चल रहे चैंपियनशिप के अंतिम दिन रविवार को खेले गए फाइनल में ईशा ने रांची की ही साईकृपा को पराजित किया. वहीं लड़कों के कैडेट वर्ग में पूर्वी सिंहभूम के उत्कर्ष मेहता विजेता रहे. फाइनल में उत्कर्ष ने रांची के अभिनव को पराजित किया.

अन्य वर्गो में भी रांची और पूर्वी सिंहभूम के खिलाड़ियों का ही वर्चस्व रहा. लड़कियों के सब जूनियर वर्ग में रांची की इशिका गुप्ता व पूर्वी सिंहभूम की हंसिका राय, जूनियर वर्ग में पूर्वी सिंहभूम की चांदनी कुमारी व श्रुति महानंद, यूथ वर्ग में रांची की आफरीन नाज व पूर्वी सिंहभूम की दीपशिखा तथा मुख्य लड़कियों के वर्ग में आफरीन नाज व श्रुति महानंद क्रमश : विजेता व उपविजेता रहीं.

वहीं लड़कों के सब जूनियर वर्ग में पूर्वी सिंहभूम के हार्दिक नारंग व तरणदीप सिंह, जूनियर वर्ग में हार्दिक नारंग व रांची के संदीप कुमार सिंह, यूथ वर्ग में रांची के विश्वजीत कुमार और बोकारो के ऋषभ राय चौधरी, मुख्य वर्ग में सोमनाथ चक्रवर्ती व नीरज कुमार तथा वेटरन वर्ग में पूर्वी सिंहभूम के एलएन मित्रा व पूर्वी सिंहभूम के हार्दिक नारंग क्रमश: विजेता व उपविजेता रहे.

बाद में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में भारत कोकिंग कोल लिमिटेड के निदेशक कार्मिक बीके पांडा ने विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किया. रांची की ईशा आनंद को तरुण कुमार दत्ता मेमोरियल ट्रॉफी प्रदान किया गया. इस अवसर पर बीसीसीएल के महाप्रबंधक (प्रशासनिक) केके सिंह, खेल प्रबंधक संदीप गांगुली, जिला टेबल टेनिस संघ के सचिव साकेत कुमार सिन्हा आदि उपस्थित थे.

Web Title : ISHA FROM RANCHI WINNER OF TABLE TENNIS CHAMPIONSHIP