युवती ने की आत्महत्या करने की कोशिश,ट्रेन की चपेट में आकर जख्मी

धनबाद  : जोड़ापोखर बालू बैंकर की रहने वाली व धनबाद के एक कॉलेज में एमए की छात्रा संगीता नामक 20 वर्षीय युवती ने रविवार को सुदामडीह रेलवे पुल से दामोदर में छलांग मारने का प्रयास किया. उसको देख आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो युवती वापस जाने के लिये पलटी. पर होनी को कौन टाल सकता है. इसी बीच वहां बांकुड़ा-धनबाद ट्रेन ट्रैक पर आ गई.

इसकी चपेट में आकर उसका बांया हाथ कट गया और नदी में जा गिरा. दायें हाथ में भी गंभीर चोट आई है. उसे इलाज को धनबाद भेजा गया है.बताया गया की दुर्घटना होते देख ट्रेन चालक ने जैसे तैसे ट्रेन रोकी और पास में ही सुदामडीह रेलवे स्टेशन पर खबर की. स्टेशन मास्टर जगदीश नायक व अन्य लोग युवती को स्टेशन लाये और पुलिस को सूचना दी. गंभीर रूप से जख्मी युवती ने अपना घर जोड़ापोखर व पिता का नाम

मोतीलाल महतो बताया. मोतीलाल सेवानिवृत्त कोल कर्मी हैं. सूचना पाते ही वे व उनका बेटा दौड़े दौड़े स्टेशन पहुंचे. युवती को चासनाला अस्पताल ले जाया गया जहां से धनबाद रेफर कर दिया गया. वहां से परिजन उसे बोकारो ले गये हैं. पिता का कहना था कि सुबह ही वह उठी और घर से निकल गई थी. बाद में इस घटना की सूचना मिली.

उसने ऐसा क्यों किया यह परिजन भी समझ नहीं पा रहे हैं. इस घटना के चलते बांकुड़ा धनबाद ट्रेन भी आधा घंटा विलंबित हुई. सूचना मिलते ही सुदामडीह पुलिस भी मौके पर पहुंची. युवती की स्थिति बेहद गंभीर है. घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं. माना जा रहा कि युवती किसी बात से अवसाद में थी इसलिये उसने आत्महत्या का निर्णय लिया और नदी के पुल पर पहुंच. पर, वहां ट्रेन की चपेट में आ गई.


कई ने लगाई है पुल से नदी में छलांग

दामोदर नदी में सुदामडीह भोजूडीह रेलवे पुल से कई लोग नदी में छलांग लगा चुके हैं. हाल के एक वर्ष में ही तीन लोगों ने नदी में छलांग लगाई. इसमें चासनाला के एक प्रेमी युगल की मौत हो गई थी. जबकि भोजूडीह की एक युवती ने छलांग लगाई उसे स्थानीय लोगों ने किसी प्रकार बचा लिया था. रविवार को जोड़ापोखर की रहने वाली संगीता ने यहां जान देने की कोशिश की थी.

Web Title : YOUNG WOMAN TRY TO COMMIT SUICIDEHIT BY TRAIN INJURED