बिजली विभाग का गिरफ्तार जेई भेजा गया जेल

धनबाद : बुधवार को गणेशपुर बिजली सबस्टेशन से निगरानी द्वारा गिरफ्तार किए गए जुनियर इंजीनियर विजय कुमार मित्रा को विभाग ने निलंबित कर दिया है. वहीं निगरानी विभाग ने बुधवार को गिरफ्तार किए गए जेई को आज जेल भेज दिया. उक्त जानकारी दूरभाष पर निगरानी विभाग राँची के कार्यालय से मिली. विदित हो कि गिरफ्तार जेई अपनी पत्नी की हत्या का आरोपी है.

इसके लिए वे जेल भी जा चुके हैं. बाद में हाईकोर्ट ने साक्ष्य के अभाव में उन्हें मामले से बरी कर दिया और वे दुबारा अपनी नौकरी में आए. मूलत: नालन्दा के हिलसा थाना क्षेत्र के जरेगीपुर के रहने वाले मित्रा वतर्मान में बोकारों के कृष्णापुरी में किराये के मकान में रहा करते है. जेल से छूटकर आने के बाद जेई मित्रा और भी निदर्यी तरीके से लोगों को परेशान कर बिजली कनेक्शन के एवज में रूपये ऐंठने लगे.

कुछ लोग परेशानी से बचने के लिए तो कुछ ने डर से उनके आगे हमेशा सिर झुकाया और उन्हें हमेशा चढ़ावा चढ़ाते रहे. पर महुदा निवासी आटा चक्की चलाने वाले संदीप कुमार गुप्ता ने बहादुरी का परिचय देते हुए निगरानी थाने को सूचना देकर जेई विजय कुमार मित्रा को रँगे हाथों गिरफ्तार करवाकर समाज को एक नई दिशा दी है और यह साबित कर दिया है कि भ्रष्ट अधिकारी क्यों ना किसी भी पद पर हो उसे सजा दिलाई जा सकती है.

व्यपारी संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि अपने काम के लिए उसने कई बार जेई विजय मित्रा के पैर पकड़कर फूटकर रोया पर जेई मित्रा का दिल नहीं पसीजा और लागातार वह उसे प्रताड़ित करता रहा. उसने उसे धमकी भी दी थी कि वह मर्डर केस में भी जेल जा चुका है और उसे किसी का डर नहीं जहाँ चाहे शिकायत करो पैर पकड़कर रोने से काम नहीं चलाता पैसे देने पड़ते हैं और जब तक उसे पैसे नहीं मिलते वह किसी का काम नहीं करता.उसने संदीप को साफ तौर पर कह रखा था कि जब तक वह उसे रूपये नहीं देगा उसका काम नहीं बन सकता.

 

Web Title : JE ARRESTED OF ELECTRICITY DEPARTMENT SENT TO JAIL