केन्द्रीय विद्यालय की छात्रा के साथ नहीं हुआ था दुष्कर्म, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा

धनबाद : सरायढेला क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय-2 में पढ़ने वाली कक्षा चौथी की नौ वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था. मेडिकल जांच रिपोर्ट में ये बाते सामने आई है हालांकि छेड़छाड़ की संभावना से इंकार नहीं किया गया है.

पीड़िता का दुष्कर्म से संबंधित 164 के तहत बयान भी दर्ज हो चुका है. ऐसे मामले में मेडिकल रिपोर्ट ही पुलिस का आधार होती है, लिहाजा आरोपी स्कूल के कम्प्यूटर शिक्षक रंजन कुमार आर्या के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित होगा.

पुलिस पोस्को एक्ट तथा छेड़खानी के आरोप में चार्जशीट कर सकती है. शिक्षक रंजन कुमार आर्या घटना के बाद से ही फरार है. बता दे की सप्ताह भर पूर्व सरायढेला केंद्रीय विद्यालय परिसर में शहीदों के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

कार्यक्रम के दौरान कम्यूटर शिक्षक रंजन पर स्टाफ रूम में दुष्कर्म का आरोप छात्रा ने लगाया. छात्रा के बताने पर पीड़िता के परिजन भड़के और न सिर्फ स्कूल में हंगामा, किया बल्कि एनएच-32 गोविंदपुर-धनबाद मुख्य मार्ग भी जाम कर दिया.

मामले को लेकर बच्ची की मां के बयान पर सरायढेला थाना में आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था

Web Title : KENDRIYA VIDYALAYA STUDENT WAS NOT RAPED MEDICAL REPORTS REVEALED