कोलकाता से गिरिडीह जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, आधा दर्जन घायल

धनबाद : निरसा थाना अन्तर्गत तेतुलिया हार्डकोक भट्ठा के समीप जीटी रोड पर शनिवार को अहले सुबह लगभग 3 बजे कोलकाता से गिरिडीह जा रही पूजा ट्रेवल्स की यात्री बस के अनियंत्रित होकर जीटी के पुलिया के खाई में जा घुसने के कारण बस पलटने से बच गई. बस के अनियंत्रित होने से बस में सवार लगभग आधा दर्जन से अधिक सवारी घायल हो गये.

घटना के बाद बस का चालक और सहचालक बस छोड़कर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग और निरसा पुलिस के गस्ती दल ने घटना स्थल पर पहुंच कर बचाव व राहत कार्य चलाया. सभी घायलों का स्थानीय पीएचसी और नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार कराया गया. बस कोलकाता से गिरीडीह जा रही थी.

सभी यात्री कोलकता के टालीगंज के रहने वाले थे. घायलो में संजीव दलइ, सुधांशु मंडल, चिरंजीत वातु, रामप्रसाद आदि शामिल है. बस में कुल 52 यात्री सवार थे. यात्रियों ने बताया कि बस चालक की आँख लग जाने से दुर्घटना हुई है. यात्री बारबार चालक को कुछ देर आराम कर लेने की सलाह दे रहे थे, लेकिन चालक ने यात्रियों की बात नहीं मानी. इसी बीच चालक संतुलन खो बैठा और बस सड़क पर बने रहे पुलिया में समा गई. हादसे के बाद सभी यात्री गिरीडीह जाने के बजाय वपस कोलकता लौट गये.

Web Title : KOLKATA GIRIDIH BUS CRASHED HALF A DOZEN INJURED