सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में श्रीकृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता

बाघमारा : धनबाद के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में श्रीकृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. श्रीकृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता में छोटे छात्र-छात्रओं ने अपनी प्रतिभा का खुलकर इजहार किया.

हाथों में बांसुरी, माखन खाते कृष्ण के रूप में एक से बढ़कर एक कला का प्रदर्शन किया गया. संगतीमय कार्यक्रम में छात्रओं ने कृष्ण लीला पर नृत्य प्रस्तुत किया.

इस मौके पर ग्रामीण एसपी हरदीप पी जर्नादन अपनी पत्नी नंदिता जनार्दन के साथ पंहुचे थे. उन्होंने कहा की जिले में आने के बाद ये उनका किसी विद्यालय में पहला व सबसे सुंदर कार्यक्रम है. यहां आकर अपने बचपन की नर्सरी कक्षा की याद ताजा हो गई.

उन्होंने कहा कि बचपन वह सुनहरा पल होता है जो दोबारा नहीं आता. उन्होंने कहा कि समाज व संस्कृति को जीवंत करने का यह बेहतर प्रयास है.

एसपी ने आयोजन में मुख्य भूमिका निभाने वाले आचार्य अनिल सिंह को शॉल व उदघोषिका साक्षी को गीता देकर सम्मानित किया.

कार्यक्रम में थानेदार महेश्वर प्रसाद रंजन, प्रबंध समिति के अध्यक्ष सीताराम चौधरी, विजय चौधरी, गोपाल अग्रवाल, प्रधानाचार्य राजाराम शर्मा, समरेंद्र साहू, उदय शर्मा, डॉ. अनामिका उपस्थित थीं.

साथ ही कार्यक्रम की सफलता के में संगीता मिश्र, बबीता सिन्हा, धीरज तिवारी, देवब्रत शास्त्री, गिरधारी खंडेलवाल आदि का सराहनीय योगदान रहा.

Web Title : KRISHNA COMPETITION IN THE FSARASWATI SHISHU VIDYA MANDIR