युवा समागम के बहाने पार्टी में नयी जान फूंकने की कोशिश.

धनबाद : शहर के न्यू टाउन हॉल में आजसू कार्यकर्ताओं द्वारा '' युवा समागम '' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया.

इस कार्यक्रम में आजसू के हजारों कार्यकर्त्ता शामिल हुए. आजसू के इस '' युवा समागम के बहाने पार्टी में एक नयी जान फूंकने की कोशीश की गयी .

अपने अभिभाषण में अजसु प्रमुख सुदेश महतो ने कुछेक महत्वपूर्ण मुद्दे भी उठाएं और वर्तमान झारखण्ड सर्कार पर सवालिया निशान भी दागे. उन्होंने कहा कि '' स्थानीय निति में कुछ त्रुटियाँ है इसे सुधार करने के लिए राज्य सरकार के समक्ष अपनी राय रखी एवं समय आने पर सारी बातों का प्रकटीकरण हो जायेगा ''.

उन्होंने अन्य ज्वलित मुद्दे पर भी चर्चा की जैसे जेपीएससी में गड़बड़ियाँ एवं धनबाद की उपलब्धियां गिनाते हुए झरिया विस्थापित मुद्दे पर भी प्रकाश डाला एवं इसे बहुत ही अहम् विषय बताया. पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा की गाँव- गाँव ,शहर -शहर जाकर लोगों को पार्टी की उपलब्धि बताने को कहा.

उनके बाद पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने भी अपनी बात रखी एवं पार्टी का आभार व्यक्त किया. इस मौके पर कईयों ने अजसु की सदस्यता भी ली.

 

रवीन्द्र पाठक , राजनीतिक व्यंगचित्रकार ,सिटी लाईव , धनबाद.

Web Title : MASSIVE EFFORT TO RENEWAL OF PARTY.