जिला योजना समिति की बैठक

धनबाद : समाहरणालय सभागार में ग्रामीण विकास मंत्री निलकंठ सिंह मुण्डा की अध्यक्षता में जिला योजना समिति की बैठक शुरू हुई. रघुवर सरकार में धनबाद में हो रही जिला योजना समिति की यह पहली बैठक हैं.

बैठक में मंत्री के अलावें विधायक राज सिन्हा, विधायक फुलचंद मण्डल, विधायक राज किशोर महतों, विधायक अरूप चटर्जी, विधायक संजीव सिंह, मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल सहित उपायुक्त, एसएसपी, डीसी, एसी एवं तमाम विभागों के अधिकारी उपस्थित हुए.

सड़क मार्ग से धनबाद पहुचें मंत्री निल कंठ सिंह मुण्डा का अधिकारियों एवं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस में पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. समाहरणलय में भी उपायुक्त एवं एसएसपी के हाथों मंत्री जी को बूकें भेंट की गई.

बैठक से पूर्व सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करतें हुए मंत्री ने कहा कि धनबाद जिलें में सम्पुर्ण विकास को लेकर बैठक में प्राथमिकता दि जायेंगी.

पिछलें दिनों जेएमएम के स्थापना दिवस पर अपनें भाषण में सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास को बहारी कहनें वालें हेमंत सोरेंन के बयान पर मंत्री ने कहा कि विपक्ष के पास कहनें के लिए कुछ नही बचा है इसलिए विपक्ष के नेतागण उलुल जुलुल बयान दे रहें है और इस तरह के मामलें में कोई भी टिप्पणी करना कभी भी बीजेपी का संस्कार नही रहा.

Web Title : MEETING HELD OF DISTRICT PLANNING COMMITTEE