सांसद पीएन सिंह की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक, बिजली सड़क मुद्दे पर हुई चर्चा

धनबाद : डेढ साल बाद समाहरणालय में स्थानीय सांसद पीएन सिंह की अध्यक्षता में निगरानी एवं अनुश्रवण समिति की बैठक बुलाई गई. बैठक में उपस्थित हुए जनप्रतिनिधियो की ओर से निगरानी एवं अनुश्रवण समिति की यह बैठक हर तीन महीने में एक बार अवश्य ही बुलाये जाने का मुद्दा उठाया गया जिसपर सहमती भी बन गई.

बैठक में शहर की तमाम समस्या पानी बिजली सड़क का मुद्दा छाया रहा. सड़को का चौड़ीकरण, फ्लाईओवर का निर्माण, पुराना बाजार से हिरापुर तक नई सड़क बनाने, जमीन बंदोबस्ती की अनियमिता दुर करनें सहित खासकर आने वाले दिनो में शहर वासियो को जल संकट से बचाने हेतू किये जाने वाले प्रयास पर व्यापक चर्चा की गई.

आने वाले समय में पानी की किल्लत को दुर करने के उपाय तलाशने हेतू 14 फरवरी को समाहरणालय में बैठक करने का निणर्य लिया गया. निरसा विधायक अरूप चटर्जी ने जमीन की बंदोबस्ती में हो रही अनियमित्ता सहित पानी के मुद्दे को बैठक में प्रमुखता से उठाया.

सांसद पीएन सिंह ने कहा इस बार निगरानी एवं अनुश्रवण समिति की बैठक काफी विलम्ब से हुई है तमाम जनप्रतिनिधियो की ओर से भी हर तीन महीने में यह बैठक बुलाने का सुझाव आया है जिसपर सबो की सहमती बन गई है. उन्होने कहा कि बैठक में जिले की सभी समस्याओ पर विस्तार से चर्चा की गई है पानी बिजली सड़क तमाम मुद्दे है जिसे आने वाले समय में उन सभी समस्याओ को दुर करा लिया जायेगा.

बैठक मे सांसद पीएन सिंह , विधायक राज सिन्हा , विधायक संजीव सिंह , विधायक फुलचंद मंडल , जिप अध्यक्ष रोबिन चंद्र गोराई सभी प्रखण्ड प्रमुख , उपायुक्त कृपानंद झा, एसडीओ महेश संथालिया, एसी सत्येन्द्र कुमार, डीडीसी अशोक कुमार सिंह, सिविल सर्जन, डा. अरूण कुमार सिन्हा सहित कल्याण विभाग, पीएचडी, माडा आदि विभागो के पदाधिकारी उपस्थित हुए थे.

Web Title : MEETING HELD OF MONITORING COMMITTEE AT SAMAHARNALAY