डीजीएमएस में कार्यरत निरंजन महतो पर जानलेवा हमला

धनबाद : भूलीपांडरपाला मास्टर टोला में गुरुवार रात 9:30 बजे बाइक पर सवार नकाबपोश चालक ने निरंजन प्रसाद महतो को गोली मार दी. गोली महतो के दाहिने जांघ में लगी है. घटना के बाद घायल निरंजन महतो को सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक निरंजन महतो अपने घर के सामने बैठे थे. इस दौरान नकाब पहने बाइक पर सवार एक युवक पहुंचा. उसने उसने गोली चलाई लेकिन वह मिस कर गई. महतो यह समझ नहीं पाए. युवक दुबारा लौटा. उसने महतो से कहा चाचा प्रणाम, इसके बाद उसने गोली चला दी, महतो अचानक उठ गए. जिस कारण गोली उनके दाहिने जांघ में लग गई.

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार वासेपुर की ओर भाग निकला. घटना के बाद परिजन महतो को उपचार के लिए को सेंट्रल अस्पताल ले गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची और घायल का बयान लिया. महतो डीजीएमएस में बड़ा बाबू के पद पर कार्यरत हैं.

मामला जमीन विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है. पोलिटेक्निक के पीछे बदरु बागान के पास 3 एकड़ जमीन को लेकर पिछले पांच साल से विवाद चल रहा है. घटना को इससे जोड़ कर देखा जा रहा है. महतो का कहना है कि उनसे किसी की दुश्मनी नहीं है.

बोकारो के मुकुटधारी राय जबरन उनके जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. इस कारण गोली चलाई गई. सेंट्रल अस्पताल में भर्ती निरंजन महतो से मामले की जानकारी लेते पुलिस पदाधिकारी.

 

Web Title : MURDER ATTEMPT ON NIRANJAN MAHATO OF DGMS