नीरज सिंह हत्याकांड से जल्द उठेगा पर्दा- एडीजी

धनबाद : नीरज हत्याकांड मामले में जांच टीम अनुशंधान के काफी नजदीक पहुंच चुंकी हैं जल्द ही हत्या पर से पर्दा उठा लिया जायेगा. यह बातें सीआईडी एडीजी अजय कुमार सिंह ने आज धनबाद परिषदन में प्रेस वार्ता के दौरान कही.

उन्होने बताया कि अनुशंधान में कई चीजे सामने आयी है गिरफ्तारियां हो रही है और भी जो लोग हत्याकांड में संलिप्त है उनकी गिरफ्तारी बाकी है.

हत्याकांड के नामजद अभियुक्त गया सिंह और महंत पांडेय को हिरासत में लेकर पुछताछ हो रही है. विधायक संजीव सिंह से पुछताछ के मामले पर एडीजी ने कहा कि पुछताछ का सिलसिला जारी है.

सूत्र में जैसे -जैसे नई चीजे आ रही है जांच टीम आगे बढ़ रही है. एडीजी ने कहा कि कुसुम विहार में जिस तरह से चार संदिग्ध युवको के किराये पर रहने की बात सामने आने के बाद उनके कमरे की तलाशी ली गयी और जो सबूत मिले है उसके आधार पर हत्यारे वे ही है इशारा उनकी ओर ही जाता है.

उन्होने बताया कि कमरे की तलाशी के दौरान कुछ अखबार की कटींग टीम को मिला है. जिसमें नीरज के फोटोग्राफ पाये गये है.

उन्होने बताया कि यूपी के अलावे झारखण्ड के कुछ स्थानों पर गयी टीम नीरज हत्याकांड में अबतक किसी की गिरफ्तारी नही की है पर अपराधियों से जुड़े कुछ तथ्य उन्हे जरूर मिले है.

एडीजी ने कहा नीरज की हत्या वर्चस्व , व्यवसायिक प्रतिद्वन्दता , राजनैतिक के साथ -साथ हाल के दिनो में घटी अपराधिक घटनाओ का नतीजा हो सकता है.

हाल के दिनो में घटी अपराधिक घटना रंजय हत्याकांड की ओर एडीजी ने इशारा किया. कुसुम विहार से अचानक गायब हुए चारो युवको का स्केच तैयार किया जा रहा है. एडीजी ने कहा कि जल्द ही स्कैच मिडिया में जारी की जायेगी.    

Web Title : NIRAJ SINGH WILL SOON GET THE CURTAIN : ADG