वासेपुर में नोट बदलने के दौरान फहीम और कुरैशी गुट भिड़े

वासेपुर : वासेपुर में बैंक से नोट एक्सचेंस के लिए जमा हुए दो गुटों के बीच जमकर बवाल हो गया. बैंक से लेकर करीमगंज तक कई राउंड मारपीट हुई. विवाद में एक गुट फहीम खान और दूसरा स्थानीय कुरैशी गुट के लोग थे. विवाद में फहीम खान का रिश्तेदार भोलू खान समेत कई लोग जख्मी हुए हैं. दोनों पक्षों ने मामले की शिकायत बैंकमोड़ थाने में की है.

इस मारपीट के बाद वासेपुर में तनाव है. बताया जा रहा है की दिन करीब 12 बजे में बैंक में काफी भीड़ थी. इसी दौरान एक पक्ष वहां रकम निकालने के लिए पहुंच गया जबकि एक पक्ष वहां पहले से मौजूद था. इसी क्रम में दोनों पक्षों में बहस होने लगी. बहस के बाद दो युवक आपस में भिड़ गए.

थोड़ी देर तक बैंक में ही मारपीट हुई इसके बाद एक पक्ष वहां से चला गया. जबकि दूसरे पक्ष के लोगों को जब इस बात की खबर हुई तो वे लोग उनके घर पर जाकर मारपीट करने लगे. पांडरपाला निवासी मेराज अहमद ने कहा कि वे बैंक में अपनी तीन बहनों के साथ रकम निकालने के लाइन में खड़े थे. तभी भोलू, बंटी, राजा, अकरम व अट्टुन नामक लड़के वहां पहुंचे और बहनों के साथ अभद्रता की. मना करने पर लड़ने लगे और बहन के पास से दस हजार रुपये भी छीन लिया.

इधर दूसरे पक्ष के दो लोगों ने थाने में लिखित शिकायत की है. दूसरी तरफ से करीमगंज निवासी मो. नसीम ने आरोप है कि वह नोट बदलने के लिए बैंक गया हुआ था. वहां पर शहबाज कुरैशी, वाहिद कुरैशी, मिंटू कुरैशी, रफीक कुरैशी, मेराज अन्य आठ दस युवक पिस्टल, छूरी, हाकी  के साथ वहां पहुंचे. ये लोग उसकी रकम छीनने लगे. विरोध करने पर पिस्टल की बट से मारने लगे. इसकी बाद जेब से पूरी रकम निकाल ली.

इसके साथ ही भोलू खान के बेटे आजम हुसैन उर्फ राज खान ने शिकायत दर्ज कराई है कि वे अपने घर पर था, तभी शहबाज, मिंटू, रफीक, मेराज आदि लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया पुलिस सभी पक्षों के आवेदन पर एफआइआर करने की तैयारी कर रही है.

 

 

Web Title : NOTE THE CHANGE IN THE GROUP FAHIM QURESHI GANGS AND SERRIED