बैंक ग्राहकों की मदद को आगे आए लोग

धनबाद : केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के 500 और 1000 के नोट को बंद करने के फैसले के बाद फैली आपाधापी के बीच लोगों की मदद करने के लिए अब लोग आगे आने लगे हैं. मोदी सरकार की घोषणा के बाद 10 नवंबर से हर बैंक के बाहर लोगों की अप्रत्याशित भीड़ लगने लगी है.

किसी को पुरानी नोट के बदले नए नोट चाहिए तो किसी को अपने पुराने नोट बैंक में जमा करवाने हैं. ऐसी स्थिति में बैंकों के बाहर लंबी-लंबी कतार लगना स्वभाविक है. लोग भुखे-प्यासे कतार में लग रहे हैं. ऐसे लोगों की मदद करने के लिए मंगलवार को स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया की बैंक मोड़ शाखा के बाहर ईमामी ग्रुप के स्वयंसेवकों ने लोगों को राहत पहुंचायी.

ग्रुप के सदस्य रोशन कुमार के नेतृत्व मंभ कतार में लगे लोगों को स्वच्छ पेयजल, चाय, कॉफी, बिस्कुट, बुजुर्गों को बैठने के लिए कुर्सी तथा नोट बदलने का फॉर्म वितरित कर सहायता पहुंचा रहे थे. लोगों ने इनकी जमकर तारिफ की और कहा कि कालेधन के खिलाफ नरेन्द्र मोदी द्वारा उठाया गया कदम सराहनीय है. लोगों ने कहा कि हमें सरकार के फैसले से नोट बदलने में थोड़ी परेशानी जरूर हो रही है, लेकिन आनेवाले दिनों में यह देश की जनता के लिए लाभकारी सिद्ध होगा.

Web Title : PEOPLE COME OUT TO HELP BANK CUSTOMERS