उपद्रवियों से निपटने के लिए पुलिस तैयार

राजगंज : स्थानीय नीति को लेकर जेएमएम ने 14 मई को झारखंड बंद का एलान किया हैं. कई पार्टी भी इस बंद को अपना नैतिक समर्थन दे रहे है. बंदी को लेकर जिले के पुलिस कप्तान सुरेन्द्र कुमार झा ने पुलिस को शतर्क रहने व क्षेत्र के दौरे करते रहने का आदेश दिया है. इसके अलावा बंद के दौरान दुकानों को जबरन बंद करवाने व गाड़ियों में तोड़ फोड़ करने वालो को तत्काल हिरासत में लेने का भी आदेश जारी किया गया है.

बंद को देखते हुए बाघमारा अनुमंडल के राजगंज, तोपचांची व हरिहरपुर के थानेदारों का एक टीम बनाया गया है. जिनकी जिम्मेवारी राजगंज थाना क्षेत्र के खरणी मोड़ से लेकर हरिहरपुर थाना क्षेत्र के अमलखोरी तक जीटी रोड़ की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है.

इसी के मद्देनजर शुक्रवार को राजगंज थाना प्रभारी इम्तियाज़ एहसान, तोपचांची थाना प्रभारी धर्मदेव राम व हरिहरपुर थाना प्रभारी संतोष कुमार रजक ने क्षेत्र का जायजा लिया और पुरे जीटी रोड़ में फ्लैग मार्च कर भ्रमण किया.इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद थे.

डीएसपी मंजुरुल होदा खुद करेंगे नेतृत्व

बंदी के मद्देनजर जीटी रोड़ पर तैनात पुलिस बलों का नेतृत्व स्वयं बाघमारा डीएसपी मंजरुल होदा करेंगे. उन्होंने बताया की पुलिस उपद्रवियों से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है.किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल मौजूद है. बंद के दौरान किसी भी तरह से अगर आम जनों को नुक्शान पहुँचाने के इरादे से कोई भी कुछ गलत हरकत करता है या तोड़ फोड़ करता है तो उसे तत्काल  हिरासत में ले लिया जायेगा.

Web Title : POLICE PREPARED TO DEAL WITH TROUBLEMAKERS