कोयला कारोबारियो की लाबिंग से बचे विधायक : अशोक सिंह

धनबाद : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सम्पन्न होने के बाद जीत कर आये जिला परीषद सदस्यो में अध्यक्ष पद को लेकर गहमागहमी तेज हो गई है. अध्यक्ष पद को लेकर जीप सदस्यो की खरीद परोख को लेकर लगातार मिडिया में आ रही खबरो पर संज्ञान लेते हुए नवनिवार्चित जिला परीषद सदस्य अशोक सिंह ने आवास पर पत्रकारो को सम्बोधित करते हुए बगैर किसी का नाम लिए कहा कि अध्यक्ष पद की दावेदारी में कुछ वैसो लोगो का भी नाम आ रहा है जो कोयला कारोबारी है और अगर ऐसे लोग अध्यक्ष पद पर आयेंगे तो विकास सम्भव नही है.

उन्होंने कहा की राज्य के मुख्यमंत्री भी अवैध कोयला कारोबारियो के खिलाफ शख्त है उन्होने कहा कि जो विकास करें और जिसके पास ऐजेण्डा है वेसे सदस्य को वोट कर अध्यक्ष पद की जिम्मेवार देनी चाहिए. अध्यक्ष पद की लाबिंग में सामने आ रहे वैसे विधायको से भी नवनिवार्चित जिला परीषद सदस्यों को उन्होने सचेत रहने की नसीहत दी साथ ही कहा कि सरकार के नुमायंदे अगर जीप सदस्यो की खरीद परोख को बढ़ावा देंगे तो निश्चित ही सरकार की छबि धुमिल होगी.

 दुसरी ओर पिछले दिनो जिला परीषद के निरिक्षण भवन में एक स्थानीय विधायक के बुलावे पर नवनिवार्चित जिला परीषद सदस्यो के साथ बुलाई गई बैठक को अनुचित बताते हुए अशोक सिंह ने मिडिया के माध्यम से राज्य सरकार के समक्ष उचित जांच की मांग उठाई .

Web Title : PRESIDENCY SPOTLIGHT INTENSIFIED IN DISTRICT COUNCIL MEMBERS