अध्यक्ष पद को लेकर आरएसपी में हंगामा, तेरह छात्र गिरफ्तार

धनसार : आरएसपी कॉलेज झरिया में छात्र संघ के निर्वाचित अध्यक्ष राजेश राउत को हटाने और विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशी विक्रम कुमार सिंह को अध्यक्ष घोषित किए जाने को लेकर सोमवार को काफी हंगामा हुआ. राजेश अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और प्राचार्य समेत शिक्षकों को बाहर निकालकर ताला जड़ दिया.

प्राचार्य के सिटी एसपी को सूचना देने के बाद झरिया पुलिस पहुंची. पुलिस की मौजूदगी में ताला तोड़ा गया. इस मामले में इंस्पेक्टर उपेंद्र नाथ राय ने तेरह छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उनके खिलाफ प्राचार्य ने सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत की.

इस दौरान अध्यक्ष पद के चुनाव में दूसरे नंबर पर रहे विक्रम को अध्यक्ष घोषित किए जाने का विरोध कर रहे छात्रों ने फिर अध्यक्ष पद का चुनाव कराने की मांग की.

प्राचार्य ने चौदह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जिनमें पूर्व पार्षद रुस्तम अंसारी का पुत्र बंटी अंसारी भी शामिल है.

छात्रों की गिरफ्तारी की सूचना पाते ही कई स्थानीय नेता थाना पहुंचे. इस मामले से कुलपति को भी अवगत कराया गया. दबाव के बाद प्राचार्य प्राथमिकी वापस लेने झरिया थाना पहुंचे और डीएसपी से शिकायत वापस लेने की बात कही. जिसके बाद  डीएसपी ने मामला दर्ज कर लिए जाने की जानकारी दी.

Web Title : RSP COMMOTION IN THE PRESIDENCY THIRTEEN STUDENT ARRESTED