रिफाइन तेल से भरी टैंकर पलटी, लुटने के लिए लोगो में मची होड़

बरवाअडडा : धनबाद जिले के बरवाअडडा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के समीप का स्थित एनएच-2 पर शनिवार सुबह रिफाइन तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर दास फीट गहरे खेत में जा गिरी थी. इस हादसे में टैंकर ड्राइवर और खलासी को हल्की चोटें आईं हैं.

वहीं  टैंकर के पलटते ही वहां स्थानीय लोग किसी तरह के मदद के बजाय तेल लुटने के लिए  उमड़ पडे और जिसे जो बर्तन मिला रिफाइन तेल को जमाकर अपने घर ले गए. घटना के काफी देर बाद  मौके पर पुलिस पहुंची और लोगो को तेल लेने से रोकने लगे लेकिन लोगो के अड़ियल रवैये के आगे पुलिस भी बेबस नज़र आई और पुलिस के सामने ही लोग तेल लूटकर निकलते रहे.

पुलिस काफी मसक्कत के बाद लोगो को डंडे के बल पर रोकने में सफल हुई और टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया. लेकिन तबतक टैंकर लगभग खाली हो चूका था. लोग भारी मात्रा में तेल लूटकर निकल चुके थे.

फिलहाल पुलिस ने टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया है. वंही टैंकर के ड्राइवर और खलाशी भी मौके से फरार है. पुलिस के मुताबिक टैंकर तेल लेकर बंगाल से यूपी के जा रहा था और किसी अन्य गाडी से चकमा खाकर ही टैंकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है जिसकी जांच पुलिस कर रही है

 

Web Title : REFINED OIL TANKER FILLED WITH UPTURNED PEOPLE ROBBED