व्यवसायी को मिला धमकी भरा पत्र, सुरक्षा के लिए लगाई एसएसपी से गुहार

धनबाद : सिंदरी निवासी और किराना व्यवसायी राहुल अग्रवाल की रातों की नींद छीन गई है. राहुल सोमवार को अपनी बेटियों की जान बचाने की गुहार लेकर धनबाद एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा से मिला. राहुल के साथ चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य भी एसएसपी से मिलकर राहुल के पूरे परिवार को सुरक्षा देने और धमकी देने वाले अपराधी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

सिंदरी गोशाला के गोशाला मोड़ के पास छोटा सा किराना का कारोबार चलाने वाले राहुल अग्रवाल को 20 मई की शाम एक धमकी भरा पत्र मिला है. इस पत्र के अनुसार राहुल को धमकी देने वाला शख्स उसके पूरे परिवार को अच्छी तरह जानता है. अगर उसने दो लाख रूपए उसके बताए हुए जगह पर दो लाख रूपए नहीं पहुंचाता है तो उसकी दो मासूम बेटियों को मरवा देगा. इसके लिए बकायदा उसने शूटर हायर कर लिया है.

राहुल को यह पत्र 20 मई की शाम उसकी बेटी के हाथों मिला था. बेटी को यह पत्र एक दूसरी छोटी बच्ची ने दिया था. इस वजह से अपराधी की पहचान नहीं हो पायी है. वहीं इस पत्र को मिलने के बाद से राहुल ने सिंदरी थाना और चेंबर ऑफ कॉमर्स से अपनी बेटियों की जान बचाने की गुहार लगाई है. आज धनबाद एसएसपी ने हर हालत में अपराधी को जल्द पकड़ने का भरोसा दिया है.

पत्र के द्वारा धमकी

सिंदरी गोशाला मोड़ के पास छोटा सा किराना का कारोबार चलाने वाले राहुल अग्रवाल को 20 मई की शाम एक धमकी भरा पत्र मिला है. राहुल के अनुसार पत्र किसी बच्चीं के द्वारा उनके घर तक पहुंचाया गया था . राहुल को पत्र घर के बच्चों के हाथो से मिला. पत्र के अनुसार राहुल को धमकी देने वाला शख्स उसके पूरे परिवार को अच्छी तरह जानता है.

राहुल को चेतावनी दी गई की उसने दो लाख रूपए उसके बताए हुए जगह पर नहीं पहुंचाता है तो उसकी दो मासूम बेटियों को मरवा देगा. इसके लिए बकायदा शूटर हायर कर लेने की बात पत्र में कही गई है . राहुल को बीआईटी सिन्द्री कॉलेज के समीप एक नीम के पेड़ के पास दो लाख रूपये पहुंचाने के लिए कहा गया है.

 

Web Title : BUSINESSMAN FOUND THREATENING LETTER APPEALED FOR PROTECTION TO SSP