सूरज सिंह के तीन गुर्गों को भेजा जेल

धनबाद : विगत एक-दो माह से आउटसोर्सिंग, कंपनियों के लिए सिरदर्द बना सूरज सिंह के तीन गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में डीएसपी (लॉ-एण्ड ऑर्डर) डी.एन. बंका ने पत्रकारों को बताया कि 17 फरवरी को तेतुलमारी थाना की पुलिस ने छापा मार कर तीन लोगों को अपनी हिरासत में लिया था.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी मोनु सिंह, विनय सिंह और मिथुन चौहान सूरज सिंह के लिए काम करते थे. गत वर्ष 20 सितंबर को तीनों पर तेतुलमारी थाना में कांड संख्या 291-15 दर्ज हुआ था. तीनों पर तेतुलमारी की केटरपिल्लर वर्कशॉप में बमबाजी और गोली चलाने का आरोप लगा था. कंपनी के प्रबंधक सुमन कुमार सरण ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने विशाल शर्मा नामक अपराधी को पकड़ा था. विशाल ने अपने 14 साथियों का नाम पुलिस के समक्ष खोला था. उसी में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. डीएसपी ने बताया कि पुलिस सूरज के पीछे लगी हुई है. शीघ्र ही गिरोह का सरगना सूरज भी पुलिस की गिरफ्त में होगा.उल्लेखनीय है कि रंगदारी और अपराध जगत में सूरज ने अपने पांव पसारे हैं. पिछले कुछ समय से जिले की आउटसोर्सिंग कंपनियां उसके निशाने पर है. उसने कई कंपनियों को फोन कर रंगदारी के रूप में मोटी रकम की मांग की है. कई कंपनी प्रबंधक पर गोली से हमला कर दहशत फैलाने की कोशिश भी की है.

Web Title : SURAJ SINGHS THREE OPERATIVES SENT TO JAIL