आइएसएम में आरपीएफ एथलेटिक चैंपियनशिप का रंगारंग आगाज

धनबाद : आइएसएम के लोवर ग्राउण्ड में आज ऑल इंडिया एथलेटीक चैपियनशीप 2016 का शानदार आगाज हुआ. पुरा आइएसएम कैंपस देशभक्ति गीतो से गुंजमान रहा.

इस चार दिवसीय प्रतियोगिता के उदघाटण सत्र के मौके पर प्रधान जिला सत्र न्यायधीश अंबुजनाथ, डीआरएम मनोज कृष्ण अखौरी, एसएसपी मनोज रतन चोथे के अलावे आरपीएफ कमांडेंट सहित एक बड़ी संख्या में आरपीएफ परिवार एवं कई स्कूलों के बच्चें उपस्थित हुए थे.

चार दिवसीय इस एथलेटीक चैपियनशीप 2016 में वैसे आरपीएफ जवानो ने भी हिस्सा लिया है जिन्होने राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी अमीठी छाप छोड़ चुके है.

प्रतियोगिता का समापन 28 अगस्त को होगा. प्रतियोगिता में आरपीएफ से पुरूष व महिला दोनो ही वर्गो ने हिस्सा लिया है. प्रतियोगिता का शुभारंभ रंगारंग कार्यक्रम से हुआ.

संत एंथोनी के करीब चार सौ बचचों ने ग्रुप डांस से सभी का मन मोह लिया. इसके अलावे कई अन्य स्कूलों के भी बच्चों ने देशभक्ति गीतो पर बेतरीन अंदाज में अपना जलवा बिखेरा.

डीआरएम ने अपने उदबोधन में कहा कि रास्ट्रीय स्तर का खेल आयोजन धनबाद मंडल एवं धनबाद के लिए गर्व की बात है. प्रत्येक बच्चे, बड़े, बृद्ध को भी कम से कम एक खेल अपने जीवन में अवस्य अपनाना चाहिए. खेल के बिना जीवन अधूरा है.

उन्होंने कहाँ की धनबाद वासियों के लिए सुनहरा अवसर है कि राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर के एथलिट को लाइव देख और सीख सकते हैं. धनबाद वासी इस अवसर का लाभ लें.

आयोजन समिति के सचिव डॉ ए एन झा ने कहाँ की केवल 30 दिनों के अंदर यह भव्य आयोजन किया गया है.  उन्होंने सहयोग के लिए धनबाद की सभी संस्थाओं एवं मिडिया कोधन्यवाद दिया.

डॉ ए एन झा इस अद्भुत-सराहनीय-सर्वोत्कृष्ट आयोजन कर अपनी कौशल का सफल परिचय दिया है.

Web Title : BEGINNING OF THE ATHLETICS CHAMPIONSHIP RPSF