हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मृतक के परिजनों ने दिया धरना

धनबाद : स्व. सरोज साव के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अखिल भारतीय तेली समाज ने मृतक के परीजनो के साथ रणधीर वर्मा चैक पर धरना दिया. धरनार्थियो ने हत्यारे रिटायर्ड अभियंता भागवान सिंह का पुत्र  मनु सिंह एवं उसके दो साथी उमेश यादव और टेकलाल महतो की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.

 धरना का नेतृत्व कर रहे तेली समाज के अध्यक्ष सह भाजपा नेता जगत महतो ने कहा कि इस मामले में पुलिस धूलमुल रवैया अपना रही है तीन दिनो के भीतर फरार आरोपियो की गिरफतारी नही हुई तो मृतक की पत्नी परिवार समेत राजगंज थाना के सामने आमरन अनशन के लिए बाध्य हो जायेंगे.

धरना में उपस्थित मृतक की पत्नी मंजु देवी ने बताया कि इस मामले मे पुलिस की कार्रवाई उदासीन है आरोपियो की जल्द गिरफतारी होनी चाहिए.

बता दे कि घटना 14 जुलाई की है आरोपी मनु सिंह उमेश यादव और टेकलाल महतो ने सरोज साव को घर से बुलाकर उसे देवघर लेकर गये थे. 14  जुलाई की सुबह सरोज साव के साथ फोन पर उनकी पत्नी की अंतिम बात हुई थी.

 उसी दिन दोपहर बाद राजगंज थाना से मृतक की पत्नी को फोन करके सरोज साव के बेहोशी के हालत में राजगंज थाना क्षेत्र में पड़े होने की सुचना दी गई थी. आनन -फानन में सरोज को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सको ने सरोज को मृत घोषित कर दिया था

Web Title : ARREST OF THE KILLERS ENCOMPASS