सुशी आउटसोर्सिंग में फायरिंग और बमबाजी कई कर्मी जख्मी

झरिया : शुक्रवार की सुबह बरारी का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. सुशी आउटसोर्सिंग परियोजना पर भाजपा नेता दबंग सतीश महतो व उसके समर्थकों ने धावा और काम कर रहे कर्मियों की जमकर पिटाई की. मारपीट के दौरान करीब एक दर्जन कर्मी जख्मी हो गए.

वर्चस्व के लिये करीब तीन दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग करने के साथ तीन बम भी फोड़े गए. प्रबंधन का कहना है कि रंगदारी लेने के लिए हमला किया गया. इस दौरान ताबड़तोड़ तीन दर्जन राउंड से भी ज्यादा गोलियां चलाईं. मौके पर सीआइएसएफ, बीसीसीएल अधिकारी और पुलिस पहुंची.

एसपी अंशुमन कुमार व सिंदरी डीएसपी विकास कुमार पांडेय ने भी पहुंच मामले की जानकारी ली. बताते हैं कि शुक्रवार को सुबह सुशी आउटसोर्सिंग परियोजना में ओबी हटाने का काम हो रहा था. अचानक सतीश महतो और उसके चार दर्जन समर्थक मोटरसाइकिलों पर सवार होकर वहां पहुंचे. इन लोगों ने वहां काम कर रहे शिफ्ट इंचार्ज, हालपैक ऑपरेटर, शावेल और डोजर ऑपरेटरों की लाठी-डंडों और हॉकी से पिटाई शुरू कर दी.

इस दौरान दहशत बनाने के लिये शावेल मशीन के समीप ही एक बम विस्फोट किया. फायरिंग शुरू कर दी. हमलावरों के पास तीर धनुष, लाठी डंडा, भुजाली, पिस्तौल आदि भी थे. पिटाई से परियोजना कर्मी अजीत सिंह, राम किशोर वर्मा, लाल बहादुर प्रसाद, महेश प्रजापति, प्रयाग यादव, राजेश गोप, रामेश्वर यादव, शिफ्ट इंचार्ज जितेन्द्र रेड्डी समेत नौ लोग जख्मी हो गए.

सतीश समर्थक जब बवाल कर रहे थे तभी सूचना पाकर बरारी के ग्रामीण भी दौड़ पड़े. यह देख सतीश महतो समर्थक फायरिंग और बम विस्फोट करते हुए भाग निकले.

गौरतलब हो सतीश इससे पहले भी परियोजनाओं और लो¨डग प्वाइंट पर दहशत फैलाने के कई मामलों का आरोपी रहा है. सतीश समर्थकों का कहना था कि परियोजना से प्रभावित ग्रामीणों को काम नहीं दिया जा रहा है. उन लोगों के हक की हम लोग लड़ाई लड़ रहे हैं.

Web Title : SUSHI OUTSOURCING SEVERAL WORKERS WERE INJURED IN THE FIRING