मनमानी के खिलाफ ओला कैब के चालको ने कराया मामला दर्ज

धनबाद : कम पैसे में लोगो के सफ़र को आसन करने का वादा करने वाली ओला कैब एजेंसी खुद अपने कर्मियों के पचड़े माँ पद गयी है. ओला कैब के चालको ने एजेंसी के मनमानी के खिलाफ धनबाद के बैंक मोड थाना में शिकायत दर्ज कराई है .चालको ने ओला कैब के अधिकारियो पर मनमानी ढंग से नियम बदल कर शोषण करने साथ ही नियम नहीं मानने पर काम से हटाने की धमकी देने का आरोप लगाया है .

पहले क्या थे नियम ?

चालको ने बताया की एजेंसी पहले की नियम के अनुसार चालको को फिक्स सैलरी के साथ सिर्फ 60 किलोमीटर के पेट्रोल का पैसा चालको को देना पड़ता था, साथ ही एक सप्ताह में सिर्फ 90 घंटा ही काम करना पड़ता था और एक सप्ताह में 9 हज़ार का बिजनेस ही कंपनी को देना पड़ता था .

अब क्या बदले नियम ?

चालको ने ओला कैब एजेंसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए कहा की एजेंसी बिना बताये पिछले सारे नियमो को बदलकर अब चालको को मिलने वाला इंसेंटिव हटा दिया है साथ ही कोई फिक्स कमाई से भी चालको को वंचित कर चालको के कमाई से 20 प्रतिशत कमीशन मांग रही है. जिसका चालको ने विरोध जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है. साथ ही एजेंसी के किसी ओथराइज पर्सन की नियुक्ति चालको की शिकायत सुनने के लिए धनबाद करने की मांग की है

Web Title : THE OPERATORS WERE ALSO LODGED AGAINST ARBITRARY OLA CABS