दवा चोरी मामले में तीन गिरफ्तार, दवाएं जब्त

धनबाद : धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में पिछले 9 अक्टूबर को त्रिदेव कार्गो कुरियर से तीन लाख की दवा चोरी के मामले में धनबाद पुलिस ने एमआर विश्वनाथ चटर्जी  सहित दो अन्य युवक विकास कुमार सिंह तथा वीरेश नामक युवक गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने  चोरी हुई तीन लाख की दवा को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 9 अक्टूबर को त्रिदेव कार्गो कुरियर के मालिक अखिलेश कुमार सिंह के द्वारा तीन लाख की दवा चोरी का मामला बैंक मोड़ थाना में  दर्ज कराया गया था. मामले का खुलासा तब जब  हुआ चोरी की दवा लेकर तीनो आसनसोल बेचने के लिए पहुंचे. आसनसोल में जिस डिस्ट्रीब्यूटर के पास ये दवा बेचने गए थे दरअसल चोरी की गयी दवा उसी डिस्ट्रीब्यूटर से त्रिदेव कार्गो कुरियर को भेजा गया था.

डिस्ट्रीब्यूटर में कार्यरत मैनेजर ने दवाओं के बैच नंबर पर नजर डालते ही सारा माजरा समझ गए. मैनेजर ने तुरंत कुरियर के मालिक अखिलेश सिंह को इसकी सुचना दी. अखिलेश द्वारा जिसकी तत्काल सूचना  पुलिस को दी गयी. पुलिस ने कार्यवाई करते हुए दवा की बरामदगी के साथ साथ साथ तीनो को गिरफ्तार कर धनबाद ले आई है. इस संबंध में बैंक मोड़ थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तीनो धनबाद के रहने वाले है जिसमे से एक दवा कंपनी के एमआर है तथा दो मिठाई दूकान में काम करने वाले कर्मी हैं.

Web Title : THREE ARRESTED IN DRUG THEFT CASE, DRUGS SEIZED