Arrested : कोयला वयवसायी से डकैती मामले में तीन गिरफ्तार

धनबाद : कहते हैं जब आदमी किसी भी तरह से विकलांग हो जाता है तो एक सामान्य व्यक्ति की तुलना में उस विकलांग के लिए मुसीबते बड़ जाती है और उसके जीवन में रोजना नई -नई परेशानियां आनी शुरू हो
जाती है.

उन परेशानियो का कुछ विकलांग तो सामना भी कर लेते है पर धनबाद पुलिस ने अपराध की दुनिया से जिस विकलांग वयक्ति को धर दबोचा है वह शायद अपने जीवन के चुनौतियो को कबूल करने के काबिल न रहा और अपराध का रास्ता अपना लिया ताकि उसे ज्यादा मेहनत न करना पड़े.

धनबाद थाना की पुलिस ने जिस मोईन अंसारी को गिरफ्तार किया है दरअसल वह विकलांग है और अपने पैरो की मदद से वह सही तरीके से चल भी नही पाता चलने के लिए उसे सहारे की जरूरत पड़ती है पर अपराध करने में यह बड़ा शातिर है अपने गिरोह के द्वारा लूट की सम्पत्ति को बड़े आराम से ठिकाने लगा देता है.

धनबाद के डीएसपी विधि व्यवस्था डीएन बंका ने बताया प्रेस वार्ता में बताया कि धनबाद थाना क्षेत्र के धैया के रहने वाले कोयला कारोबारी गुडडु सिंह के घर हुई डकैतीकांड का पुलिस ने पुरी तरह से उदभेदन कर लिया है डकैतीकांड की घटना के बाद गृह स्वामी की शिकायत पर आठ अज्ञायत लोगो के उपर प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

जिसमें गिरोह के पांच सदस्यो को पुलिस दो दिन पूर्व ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. कांड के अनुशंधान पर आगे कार्रवाई करते हुए शेष बचें तीन और आरोपी गिरफ्तार हुए हैं.

विकलांग मोईन अंसारी के साथ मो. उमर एवं हमीद अंसारी को गिरफ्तार किया गया सभी बोकारो जिले के सिमनडीह के निवासी हैं. विदित हो कि 29 जनवरी की रात कोयला कारोबारी राकेश रंजन उर्फ गुडडु सिंह के घर डकैती हुई थी जिसमें अपराधी लाखो की सम्पत्ति लूट ले भागे थे.

Web Title : THREE ARRESTED IN ROBBERY CASE TO COAL BUSINESSMAN