सड़क निर्माण कंपनी की लापरवाही से दो की मौत

धनबाद : सड़क निर्माण में लगी कंपनी की लापरवाही और तेज रफ़्तार ने आज महज तिस मिनट के अंतराल में दो लोगो को मौत के घाट उतार दिया. जबकि एक आठ वर्षीय मासूम समेत दो लोग धनबाद के पी.एम.सी.एच में इलाज रत है. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एन एच 2 को दोनों तरफ से जाम कर दिया है और मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

पहली घटना के बारे में बताया जा रहा है की डीवीसी कर्मी धनेश्वर नायक मैथन से अपने घर बोकारो जा रहा था. इसी दरमयांन पीछे से तेज रफ़्तार से आ रही हाईवा ने उसे रोंद डाला. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. जबकि दूसरी घटना में डाबर मोर से तोपचांची जा रहे बाइक सवार दम्पति को कन्टेनर ने जोरदार ठोकर मार दी जिससे महिला के मौके पर ही मौत हो गयी.

जबकि उसके पति और उसकी आठ साल की मासूम बेटी बुरी तरह घायल हो गये. जिनका इलाज धनबाद के पी.एम.सी.एच में चल रहा है. घटना स्थल पर फ़िलहाल स्थानीय लोगो ने सड़क को जाम कर रखा है और सड़क निर्माण में लगी कंपनी,लापरवाही से गाड़ी चलाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग कर रहे है.

इसके अलावा मृतक परिवार के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग कर रहे हैं. मौके पर दो थाने की पुलिस लोगो को समझाने बुझाने में लगी है लेकिन एन.एच. 2 में लगी जाम को छुड़ाने में असफल साबित हो रही है.

 

Web Title : TWO DEAD IN ROAD ACCIDENT