बेकाबू ट्रक ने ली दो युवकों की जान

धनबाद : बुधवार रात 9.30 बजे धनबाद-गोविंदपुर रोड पर स्थित बिग बाजार के पास एस बौराई ट्रक ने दो युवकों की जान ले ली.दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.एक मृतक का नाम अनूप कुमार सिंह उर्फ सुबोध है, वहीं दूसरा मृतक बिग बाजार का कर्मचारी रौशन कुमार सिंह है.

अनूप बिग बाजार के पास स्थित सहयोगी नगर का और रौशन ठाकुरकुल्ही भेलाटांड़ का निवासी है.स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक संख्या जेएच 10 के 3976 बिग बाजार से हीरापुर की तरफ जा रही थी.पहले ट्रक ने बिजली के दो खंभों तथा एक टेलीफोन के खंभे और सड़क किनारे खड़े चाउमिन के ठेले में टककर मारी.

इसके बाद बिग बाजार में काम समाप्त कर घर जा रहे रौशन को कुचल दिया. भागने के क्रम में ट्रक ने बाइकसवार अनूप को अपनी चपेट में ले लिया. अनूप अपने घर सहयोगी नगर जा रहा था. दोनों की मौत मौके पर ही हो गई.सूचना मिलते ही सरायढेला पुलिस पहुंची और शव को पीएमसीएच पहुंचाया.

वहीं चालक खलासी ट्रक छोड़ घटनास्थल से फरार हो गए. अनूप कुमार सिंह सहयोगी नगर का रहनेवाला है. अस्पताल पहुंचे भाई अनुज सिंह ने बताया कि अनूप बिजली विभाग में क्लर्क था. धनबाद थाना के पीछे स्थित कार्यालय में कार्यरत था.अनूप की एक डेढ़ वर्ष की बच्ची है.अस्पताल पहुंचे रौशन के पिता त्रिलोक सिंह ने बताया कि उसके चार बेटे हैं.रौशन तीसरा पुत्र था.वह बिग बाजार में पिछले कुछ दिनों से काम कर रहा था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रौशन और अनूप जख्मी हालत में काफी देर तक सड़क पर पड़े रहे, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की.इस दौरान वहां से गुजर रहे पीएमसीएच के डॉक्टर विकास राणा ने रौशन की मदद के लिए लोगों से सहयोग मांगा और एंबुलेंस बुलवाया.तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

Web Title : UNCONTROLLABLE TRUCK HEATED TWO YOUNG BOY DEAD