जमीन विवाद को लेकर दो पक्षो में हिंसक झड़प, मामला दर्ज

धनबाद : पिछले 10 दिनो से धनबाद का दामोदरपुर ईलाका रणक्षेत्र में तबदील है रहरहकर यहां दो पक्षो के बीच हो रही है खुनी संघर्ष. जमीन विवाद को लेकर 10 दिन पूर्व एक पक्ष के द्वारा दुसरे पक्ष के उपर गोली चलाई जिसकी सत्यता तस्वीरें साफ बया कर रही हैं पीड़ीत पक्ष के द्वारा थाने में लिखित शिकायत करने के बाद भी पुलिस की कार्रवाई धीमी है.

धनबाद के रहने वालें चंद्रशेखर सिंह ने दामोदरपुर के रहने वाले दिप्ती राय, उत्तम कुमार राय, वीणा राय एवं अन्य पर 20 लाख रू. रंगदारी मांगने एवं पैसा देने से इंकार करने पर उत्तम कुमार के द्वारा गोली चलाने के मामलें में धनबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पिडि़त ने बताया कि दामोदर पुर में उन्होने प्रमोद साव एवं निवास गुप्ता से जमीन खरीद थी और उसपर काम शुरू करने जा रहे थे तभी नामजद आरोपियो के द्वारा जमीन पर काम करने के एवज में 20 लाख की रंगदारी की मांग की की.

पीड़ित चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि जब पैसे देने में असर्मथता जताई तो उत्तम कुमार के द्वारा तीन राउण्ड फाइरिंग की गई एक गोली कंधे को छुकर निकल गई. उन्होने बताया घटनास्थल से भागकर किसी तरहअपनी जान बचाई.

पिड़ीत पक्ष का यह भी कहना है कि उनके द्वारा खरीदी गई जमीन को लेकर पहले भी दिप्ती राय, उत्तम कुमार राय, वीणा राय के द्वारा विकास मंडल, जीतू अग्रवाल, रमेश टुडु आदि के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दायर किया जा चुका है उन्होने पुलिस प्रशासन से उचित न्याय की गुहार लगाई है.

इधर धनबाद एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया की मामला पुलिस के संज्ञान में आया है और सभी पहलुओ पर पुलिस नजर रख रही है सारी तफतीश और जांच के बाद दोषियो पर ठोस कार्रवाई की जायेगी.

Web Title : VIOLENTLY CLASH BETWEEN TWO GROUPS FOR LAND DISPUTE FIR