सुपर लीग टेनिस सह क्रिकेट मैंच का आयोजन

धनबाद : आईपीएल की तर्ज पर नया बाजार राजेंद्र ग्राउण्ड में रविवार को देर शाम धनबाद सुपर लीग टेनिस क्रिकेट टुर्नामेंट का शानदार आगाज हुआ. नया बाजार कंगारू क्लब की ओर से लीग मैंच का आयोजन किया
गया है.

धनबाद सुपर लीग, टेनिस क्रिकेट टुर्नामेंट का उदघाटण धनबाद जिला डेकोरेटर एसोसियोशन के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह के द्वारा फीता काटर हुआ. 27 फरवरी से शुरू होने वाले टेनिस क्रिकेट टुर्नामेंट में जिले के 10 टीमें भाग ले रही है. इस लांचिंग के मौके पर सभी 10 टीमों के खिलाड़ी एवं टीम की फ्रेंचाईजी लेने वाले उपस्थित हुए.


धनबाद सुपर लीग के इस मैंच में नाजीर आलम, जहांगीर आलम, मिथलेस कुमार सिष्टा ऐसे कई नामचीन खिलाड़ी भी भाग ले रहे है जो कि रणजी मैंच खेल चुके हैं. बिडींग के माध्यम से खिलाडि़यो का चयन किया गया बेटिंग व बोलिंग के क्षेत्र में महारत हासिल कर चुके उन सभी खिलाडि़यो को ए एवं बी दो ग्रुप में बांटा गया.

ए ग्रुप के खिलाडि़यो की बिडिंग रेट 300 रू0 से लेकर 450 रू0 तक एवं बी ग्रुप में 200 से 350 रू0 की बिडिंग रखी गई. कई ऐसे खिलाड़ी भी आये जिन्हे हर टीम अपने में शामिल करना चाहता था ऐसी परिस्थिति में
लाटरी के माण्यम से उन खिलाडि़यो का चयन हुआ.

आयोजको ने बताया कि खिलाडि़यो का आक्शन किया जा रहा है और यह अबतक का पहला मौका है टेनिस क्रिकेट टुर्नामेंट में बिहार सहित पुरे झारखण्ड में बिडिंग के माध्यम से खिलाडि़यो का चयन नही किया है. मैंच का फाईनल 15 मार्च को होगा वीनर टीम को 25 हजार नकद व ट्राफी एवं रनर टीम को 20 हजार नकद व ट्राफी प्रदान किया जायेगा.

Web Title : INAUGARATION OF SUPER LEAGUE TENNIS TOURNAMENT