तेतुलमारी पुलिस ने आधे घंटे में अपहरणकर्ता को दबोचा

तेतुलमारी : अपहरण की सूचना मिलते ही बाघमारा डीएसपी प्रभात कुमार ने तेतुलमारी थानेदार सचिदा नंद साहू के नेतृत्व में गठित टीम ने घटना के आधे घंटे के भीतर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने व् अपहृत को साकुशल बरामद करने में सफलता प्राप्त की.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की तेतुलमारी कांटा घर से ट्रक संख्या Jh10W1207 के चालक  बिनोद कुमार महेन्द्रपुर हाथीदह पटना को मोटरसाइकिल संख्या Jh 02X5592 से भूली निवासी श्रीकांत यादव व पुत्र एवम् लालू यादव ने जबरन ट्रक गर्दन में गमछा लपेट कर अपहरण कर वेस्ट मोदीडीह40 नंबर लालू यादव के घर लाया था. जंहा से पुलिस टीम ने बरामद किया.

पुलिस ने बताया की अगर थोड़ी देर हो जाती तो अपहरणकर्ता दूसरे जगह ले जाकर फिरोती की मांग करता. डीएसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया की टीम ने त्वरित कार्यवाई करते हुये घटना का उद्भेदन कर अच्छा कार्य किया है.

तेतुलमारी थाना में अपहरण हुये ट्रक चालक बिनोद कुमार के भाई राकेश कुमार के बयान पर तेतुलमारी थाना में कांड संख्या 02/17 के तहत मामला दर्ज कर अपहरणकर्ता श्रीकांत यादव को जेल भेज दिया है. जबकि फरार लालू यादव की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

घटना के पीछे कारण बताया जा रहा है की पूर्व में बरवाअड्डा के एक ट्रक में बिनोद कुमार व् अपहरणकर्ता श्रीकांत का नाबालिक पुत्र ड्राइवर खलासी का काम करता था और बरवाअड्डा के ट्रक मालिक से बकाया पैसे की भुगतान को लेकर दबाब बनाने की नियत से इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने एक बाइक और एक मोबाईल भी बरामद किया.

Web Title : HALF AN HOUR THE ARRESTED THE KIDNAPPER TETULMARI POLICE