वीणा मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में डीएवी बनियाहीर की जीत

धनबाद : वीणा मेमोरियल अंतर स्‍कूल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब डीएवी बनियाहीर ने जीत लिया है शनिवार को टाटा‍ डिगवाडीह स्‍टेडियम में खेले गए फाइनल में डीएवी बनियाहीर ने डीएवी मॉडल स्‍कूल डिगवाडीह को 142 रन के बडे अंतर से पराजित किया. इसके पहले शुक्रवार को डीएवी बनियाहीर की टीम अंडर-18 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है.

बाद में आयोजित पुरस्‍कार वितरण समारोह में मुख्‍य अतिथि टाटा स्‍टील झरिया डिवीजन के महाप्रबंधक संजय रजौरिया ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफियां प्रदान की. इसके अलावा उन्‍होंने मैन ऑफ द फाइनल चुने गए कोनैन कुरैशी को भी पुरस्‍कार प्रदान किया.

इस अवसर पर डीसीए के वरीय उपाध्‍यक्ष उत्‍तम विश्‍वास ने अतिथियों का स्‍वागत किया जबकि महासचिव विनय कुमार सिंह ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए डीसीए के मैचों के आयोजन में टाटा स्‍टील से मिलने वाली सुविधाओं के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया.

पूरे टूर्नामेंट के मैचों के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाडी को भी पुरस्‍कृत किया गया. इन्‍हें यह पुरस्‍कार डीसीए के उपाध्‍यक्ष साधवेंद्र सिंह, वरीय उपाध्‍यक्ष उत्‍तम विश्‍वास, संयुक्‍त सचिव बाल शंकर झा व बीएच खान, कार्यालय सचिव अरविंद महता, सहायक कोषाध्‍यक्ष सुनील कुमार आदि ने प्रदान किया.

Web Title : VEENA MEMORIAL U16 CRICKET TOURNAMENT VICTORY DAV BNIAHIR