50 राउंड फायरिंग के बाद पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा

मैथन : मैथन डैम के पास कालीपाथर गांव के होदला जंगल में पुलिस एवं अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों ओर से 50 राउंड फायरिंग हुई. इस दौरान पुलिस ने दो अपराधी को भी धर दबोचा जिसमे एक अपराधी की आसनसोल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. और एक भागने में सफल रहा. अपराधियों के पास से एक 7 एमएम पिस्टल एवं दो मैगजीन बरामद की गई है.

बताया जता है की कल्याणोश्वरी पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने के लिए झारखंड से आये कुछ अपराधी दीया गेस्ट हाउस में ठहरे हैं. उनको पकड़ने के लिए सिविल टीम बनाकर पुलिस दीया गेस्ट हाउस पहुंचे. जिसके बाद अपराधी वंहा नहीं तो पुलिस कालीपाथर गांव के होदला जंगल की ओर पंहुची. जंहा काली पल्सर बाइक से जा रहे तीन लोगों को शक के आधार पर रोका गया.

जब पुलिस उनसे पूछताछ के दौरान उनके बाइक की चाभी निकालनी चाही. तभी एक ने उनपर पिस्टल तान दी और उनका मोबाइल छीनकर मैथन डैम में फेंक दिया. तब तक जंगल में सर्च कर रही टीम भी वंहा पंहुच गयी. अपने को घिरता देख अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और दोनों ओर से करीब 50 राउंड फायरिंग हुई. जिसमे दोनों अपराधियों पकडे गए

Web Title : MAITHAN POLICE ARRESTED TWO CRIMINALS AFTER FIRING 50 ROUNDS