महिलाओ के लिए जागृति संस्था का प्रयास सराहनीय- वैभव सिन्हा

धनबाद/भूली : इन्सान को कोई याद नही रखता याद उनके कार्यो को किया जाता है. इसलिए हमें कार्य ऐसे करने चाहिए कि समाज उन कार्यो को याद कर समाज के लिए सही दिशा में जा सके.

ये बाते भूली के आजाद नगर स्थित चार न. इमामबाड़ा के समीप जागृति एक सामाजिक संस्था द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य रूप से उपस्थित संस्था के संरक्षक सह कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा ने कही कार्यक्रम संस्था के नगर प्रभारी मो. सादाब कमाल की अध्यक्षता में शुरू की गयी थी.

जागृति संस्था द्वारा बेटी बचाओ अभियान के तहत महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, शोषण और उन्हें शिक्षा दिलाने के क्षेत्र किये जा रहे कार्यो की वैभव सिन्हा ने काफी सराहना की और आगे भी संस्था को हर संम्भव मदद पंहुचने का भरोषा दिलाया.

इस मौके पर उपस्थित उन्हें क्षेत्र की समस्या से भी अवगत कराया जिन्हें वैभव सिन्हा ने उस विभाग से समन्धित अधिकारियो से वार्ता कर समस्या का निदान करने का भरोषा दिलाया.

नगर प्रभारी मो. सादाब कमाल ने  संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यो पर प्रकश डाला और कहा की महिलाओ पर होने वाले अत्याचार, शोषण के खिलाफ संस्था आवाज बुलंद कर रही है जिन्हें लोगो का भरपूर सहयोग मिल रहा है.

इस मौके के संस्था के अध्यक्ष बिक्रम वर्मा सचिव अजित महतो सहित  फरहान, आशिंम जावेद, शान, मोसिन, अलोक राज, शबाब, परवेज अयूबी, इम्तियाज, अजय पासवान आदि उपस्थित थे  .

Web Title : AWARENESS ORGANIZATION FOR WOMEN IS COMMENDABLE