99 बिल्डर अब बोकारोवासियों को भी देगा उचित दर पर आशियाना

धनबाद : धनबाद की रियल स्टेट की अग्रणी कंपनी 99 बिल्डर्स का मोमेंटम झारखंड में एमओयू साईन करने का हौसला बुलंद दिखाई दे रहा है.  अपनी वचनबद्धता के प्रति सजग, सस्ते दर पर झारखंडवासियों को आशियाना देने की ओर बढ़ाया एक और कदम.

99 बिल्डर्स ने धनबाद में सफलतापूर्वक कई प्रोजेकट करने के बाद, अब बोकारो में भी रियल स्टेट की दुनिया में भी दस्तक दिया है.

बोकारो के सेक्टर 4 स्तिथ सिटी सेंटर में 99 बिल्डर की नए ऑफिस का उद्घाटन धनबाद विधायक राज सिन्हा ने 03 मई को विधिवत फीता खोलकर किया.

राज सिन्हा ने कहा कि जिस तरह 99 बिल्डर्स ने धनबादवासियों के दिलों में राज किया है, आशा है वहीं प्यार और सम्मान उसे बोकारोवासियों से भी मिलेगा.

मौके पर कंपनी के CMD श्याम पांडये ने कहा कि सरकार की सोच के कदमताल मिलाते हुए धनबाद के ही तरह बोकारो में भी अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेगी.

जल्द ही कंपनी बोकारों में अपनी रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही है, जहाँ पर लोगों को उचित दरों पर सुंदर और मजबूत आशियाना देगी.

कार्यक्रम को सफल बनाने में कंपनी के टेक्निकल डायरेक्टर राम प्रताप सिंह, सिद्धार्थ पाठक एवं पंकज मिश्रा की सराहनीय भूमिका रही. मौके पर कंपनी के सभी डायरेक्टर समेत सहकर्मी मौजूद थे.

Web Title : 99 BUILDERS INNAUGRATE HIS NEW UNIT AT BOKARO