निधि मौत मामले पर एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन

धनबाद : पिछले दिनों पीके राय कॉलेज परीक्षा केंद्र में कदाचार के आरोप में निष्काषित आरएसपी कॉलेज की छात्रा निधि सिंह द्वारा आत्महत्या किये जाने के मामले में छात्र संगठन पीके राय कॉलेज प्राचार्य पर हत्या का मामला दर्ज कर तत्काल प्रभाव से हटाए जाने की मांग पर जमकर बवाल किया.

इस दौरान परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आगजनी कर वाहन परिचालन पूरी तरह बाधित कर दिया साथ ही जिला प्रशासन व कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. वही घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सरायढेला पुलिस ने घंटो मशक्कत के बाद हंगामा कर रहे दर्जनों छात्रों को हिरासत में लिया एवं परिषद के कार्यकर्ताओ को पूर्ण रूप से स्वच्छ जाँच करने का आश्वासन दिया जिसके बाद छात्र सड़क से हटे.

वही इस विरोध प्रदर्शन कि अगुआई कर रहे परिषद के जिला संगठन मंत्री ने कहा की छात्रा निधि सिंह को किस आधार में कदाचार में पकड़ा गया और पकड़ाए जाने के बाद उसे कॉलेज परिसर से कैसे बाहर जाने दिया इस मामले की जांच होनी चाहिए साथ ही साथ तत्काल ही प्राचार्य को उनके प्रभाव से हटाया जाना चाहिए नहीं तो सभी छात्र संगठन आने वाले समय में उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे.

Web Title : ABVP PROTEST ON NIDHI DEATH CASE