पिछड़ा वर्ग आयोग की टीम पहुंची धनबाद

धनबाद : धनबाद पहुंची राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग की दो सदस्यीय टीम ने सर्किट हाउस में पिछड़ा वर्ग से आने वाली जाति को ओबीसी एनेक्सर वन एवं टु में शामिल करने के सवाल पर बैठक की. टीम में केशव महतो एवं शफीक अंसारी शामिल है.आज की इस बैठक में सुड़ी जाति काप्रतिनिधि मण्डल के तौर पर सिन्द्री विधायक फुलचंद मण्डल के अलावे कई विभागो के विभागीय अधिकारी एवं विभिन्न पिछड़ी जाति के लोग भी उपस्थित हुए.

बैठक के दौरान टीम के सदस्य केशव महतो ने बताया कि किसी भी पिछड़ी जाति को एनेक्सर वन एवं टु में शामिल करने से पहले उसकी वस्तु स्थिति का जायजा लिया जाता है स्थल पर जाकर उस जाति के लोगों के रहन सहन की जानकारी ली जाति है और इसी आलोक में गुलीडीह और आमझर का स्थल निरिक्षण किया जायेगा.

उन्होने कहा कि सुड़ी जाति का प्रतिनिधित्व करते हुए कुछ लोग आज की बैठक में उपस्थित हुए है. उनके दावे के सत्यापन के लिए स्थल निरिक्षण करने के बाद पुरी रिर्पोट आयोग को सौपी जायेगी. इधर विधायक फुलचंद मण्डल ने कहा कि वर्तमान में सुड़ी जाति शिक्षा के क्षेत्र में राजनिति के क्षेत्र में काफी पिछड़ा है और पिछड़ी जाति से ऐनेक्सर वन में आने पर इस जाति को काफी फायदा मिलेगा.

Web Title : BACKWARD CLASSES COMMISSION TEAM REACHED IN DHANBAD