बरवाअड्डा थाना में शांति समिति की बैठक

बरवाअड्डा. बरवाअड्डा थाना परिसर में शुक्रवार को शांति समिति के सदस्यों एवं जनप्रतिनिधियो की एक बैठक थाना प्रभारी दिनेश कुमार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में जनप्रतिनिधयों, कृषि बाजार व बरवाअड्डा के व्यवसायियों एवं शांति समिति के सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्यायों को श्री कुमार के समक्ष रखा.

कृषि बाजार चेंबर के अध्यक्ष विनोद गुप्ता, सचिव विकास कंधवे ने बाजार समिति के व्यापारियों को प्रर्याप्त सुरक्षा देने की मांग किया. वही बरवाअड्डा चेंबर के सचिव रामशंकर बराट ने लोहारबरवा स्थित टुंडी रोड़ में हाइवा परिचालन के कारण हो रहे जाम का मुद्दा उठाया.

जिप सदस्य दुर्योधन चैधरी ने थाना प्रभारी श्री कुमार से गांव के छोटे-छोटे मामले में केस नहीं करने का आग्रह किया. कहा कि मिल बैठकर छोटे-मोटे झगड़ों को थाना में ही सुलझाया जाय. श्री कुमार ने शांति समिति के सदस्यों एवं आमजनों को आष्वस्त किया कि सभी के सहयोग से काम किया जायेगा.

मौके पर मुखिया नारायण मुर्मू, श्याम सिंह, सच्चीदानंद पांडेय, महावीर महतो, अशोक मंडल, अजित पांडेय, शिवप्रसाद पांडेय, सुनील शर्मा, आषुतोष रजक, सलीम अंसारी, मुरली महतो, शमसुल हक,  क्यूम अंसारी, राजकुमार कर्मकार, राहुल हाजरा, रामजश हाजरा, शिवपूजन गोप, ललन सिंह, हुलाल बाउरी समेत दर्जनों मौजूद थे.

Web Title : BARWADDA STATION PEACE COMMITTEE