भूली ओपी प्रभारी ने किया शिव मंदिर के जीर्णोद्धार प्रक्रिया का शुभारम्भ

भूली : भूली श्याम नगर स्थित सार्वजनिक शिव मंदिर का जीर्णोद्धार की प्रक्रिया सार्वजनिक लोगो के सहयोग से रविवार को शुरू कर दी गयी. मुख्य रूप से आमंत्रित भूली ओपी प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने दीप प्रज्वालित कर मंदिर के जीर्णोद्धार के कार्य का शुभारम्भ किया. मंदिर समिति के सचिव राकेस कांटी विश्वास ने बताया की ये मंदिर भूली के प्रचलित मंदिरो में एक है त्योहार के दिनों में भूली क्षेत्र  के हजारो श्रद्धालु यंहा भगवान शंकर के दर्शन और पूजन के लिये उमड़ते है.

मंदिर परिसर का जगह छोटा होने के कारण आने वाले श्रधालुओ को काफी परेशानीओं का सामना करना पड़ता था जिसे  देखते हुए मंदिर समिति के सदस्यों ने मंदिर परिसर के सौन्दर्यीकरण का मन बनाया था जिसे पूरा करने की प्रक्रिया रविवार से शुरू की गयी है. वंही भूली ओपी प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने कहा की मंदिर के जीर्णोद्धार होने के बाद यहां आने वाले श्रधालुओ की परेशानिया काफी हद तक ख़त्म हो जायेगी और लोगो को भगवान के दर्शन करने में काफी सहूलियत होगी.



इस मौके पर मंदिर के अधयक्ष ए.  सिंह, सचिव राजेंदर प्रसाद साहू, कोषाध्यक्ष राकेश कांती विश्वाश, संरक्षक सतीश कुमार सिंह  हारून कुरैशी,पंकज सिंह, मधुसूदन प्रामाणिक,रमेश यादव, सूरज प्रसाद, सरोज, निरंजन साव, मुकेश महतो, प्रेम साव, रंजीत राय, संजीव, जीतेन्दर साव, बबलू विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे. 

Web Title : BHULI OP INCHARGE STARTED TEMPLE RESTORATION PROCESS