भूली का इक्लाक लापता, मामला दर्ज

भूली : भूली के आरा मोड़ समीप फ्रेंड्स कॉलोनी बाईपास रोड का रहने वाला इक्लाक अहमद पिछले पांच दिनों से लापता है जिसका अभी तक कोई सुराग ढूंढने में पुलिस नाकाम साबित हुई है. एकलाख 9 दिसम्बर को अपने घर से रांची जाने की बात कह कर निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा.

उसका मोबाइल नम्बर 9835329687 और 9122761590 भी बंद आ रहा था. जिसके बाद इक्लाक के परिजन काफी सहम गए और उन्होंने अपने स्तर से खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इक्लाक के पिता ने बताया की एकलाख 9 दिसम्बर को रांची पंहुच कर फोन भी किया था और कहा था की आएगा लेकिन सुबह तक भी वह नहीं आया.

घरवालो ने रांची जाकर भी की छानबीन

इक्लाक के पिता ने बताया की एकलाख के नहीं लौटने पर उनके मन में तरह तरह के ख्याल आ रहे थे और वे अपने कलेजे के टुकड़े को एक नजर देखने के लिए को तरस रहे हैं. बेचैनी इस तरह बढ़ गयी की वो बेटे का पता लगाने रांची उस जगह पहुंच गए, जहां इक्लाक आया था. वहां एकलाख के दोस्तों ने बताया की इक्लाक यंहा आया था लेकिन अगले दिन ही वह वापस जाने के लिए ट्रेन भी चढ़ गया था.

इतना जानने के बाद इक्लाक के पिता के साथ पुरे परिवार के आँखों की नींद उड़ गयी और जहां तक हो सके इक्लाक का पता लगाने में जुट गए और जब कही कुछ पता नहीं चल सका तो अंत में भूली पुलिस को आवेदन देकर मामले में उचित कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाई.  हलाकि भूली ओपी प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने घरवालो को आश्वस्त किया है की पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच और खोजबीन कर रही है जिसमे पुलिस को जल्द ही सफलता मिलेगी.

Web Title : BHULI RESIDENT EKLAK MISSING, FIR