बरवाअड्डा में जगह-जगह शहीद को दी गयी श्रद्धांजलि

बरवाअड्डा : मंगलवार को बरवाअड्डा क्षेत्र के जीटी रोड लोहारबरवा में शहीद शशिकांत पांडेय के शहादत पर झाविमो के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. कार्यक्रम की शुरुआत सभी कार्यकर्ताओं ने दो मिनट मौन रखा.
उसके बाद शहीद शशिकांत पांडेय के तस्वीर पर माल्यार्पण एवं पुष्प देकर श्रद्धांजलि देकर शशिकांत अमर रहे के नारे लगाये. इस अवसर पर दिलीप चौधरी, राधु रजवार, तरुण सिंह, हरेन्द्र रजक, अजय कुमार, विकास हाड़ी, खिरोद गोप, इस्लाम अंसारी, कलीम अंसारी समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
 
यादवपुर, टुंडी रोड व बिराजपुर में निकला कैंडल मार्च
 
बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के आर्यभट्ट क्लब यादवपुर-आसनबनी में सुनील शर्मा, शंकर दौसंधी, दिलीप राय, राजु राय, ब्यासदेव राय आदि ने पैदल मार्च किया. साथ ही दो मिनट का मौन रख कर शहीद शशिकांत पांडेय को श्रद्धांजलि दिया.
इधर बरवाअड्डा स्थित टुंडी रोड में वार्ड सदस्य अजय राय, रंजीत शर्मा, रवि विश्वकर्मा, नीतिश विश्वकर्मा, जगन्नाथ राय के नेतृत्व में टुंडी रोड हरिमंदिर से लोहारबरवा जीटी रोड तक बड़ी संख्याओं में लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर पाकिस्तान के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और शहीद पांडेय को श्रद्धांजलि दिया.
 
वहीं बिराजपुर में मृत्युंजय पांडेय, कुंदन पांडेय के नेतृत्व में लोगों ने वीर शहीद पांडेय के शहादत पर कैंडल मार्च निकाल कर शहीद पांडेय को श्रद्धांजलि दिया. साथ ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया.
 
 
 
 
 
 
Web Title : BRWAADDA IN PLACES TRIBUTE GIVEN TO MARTYR

Post Tags:

Barwadda