दाँव पर लगी दिग्गजों की प्रतिष्ठा

राजगंज : कृषि शाखा सहयोग समीति लि. राजगंज के अध्यक्ष पद के लिए बुधवार को चुनाव होने जा रहा है. जिसमें कुल 4 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना हैं.इसमें राजगंज पैक्स के कुल 575 सदस्य अपने मतों का प्रयोग करेंगे. इसके अलावा विस्कोमान प्रतिनिधि के लिए संतोष अग्रवाल, बैंक प्रतिनिधि के लिए बिजय प्रसाद अग्रवाल के अलावा कार्यकारिणी समिति समेत में 11 सदस्य निर्विरोध खड़े है.

चुनावी मैदान में पूर्व अध्यक्ष रह चुके दो-दो उम्मीद्वार सहित राजनीति के दिग्गज खिलाडी भी खडे हैं. जिसमें पैक्स के अध्यक्ष रह चुके माणिक चन्द्र अड्डी, सुबोध चौरसिया के अलावा भाजपा के पूर्व राजगंज मंडल अध्यक्ष राकेश चौरसिया शामिल हैं.

 

दाँव पर मुखिया की प्रतिष्ठा

माना जा रहा है कि अध्यक्ष पद के चुनाव में मुख्यतः दो धुरंधरों के बीच टक्कर होनी हैं एक ओर जहाँ पूर्व अध्यक्ष सहः राजगंज मुखिया के देवर सुबोध चौरसिया हैं वही दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ट नेता सहः पूर्व मंडल अध्यक्ष राकेश चौरसिया हैं.

 

उम्मीद्वार को लेकर असमंजस

पैक्स के मुख्य पद अध्यक्ष पद की दावेदारी में एक ओर राजगंज इकाई चौरसिया समाज के अध्यक्ष खड़े है वही दूसरी और राजगंज इकाई चौरसिया समाज के प्रवक्ता. जिस कारण चौरसिया परिवारों में असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई हैं. लोग तय नहीं कर पा रहे हैं कि किसे वोट दें.

 

मुस्लिम और हरिजन वोटों से होगा फैसला

चुनावी समीकरण को देखकर माना जा रहा हैं कि जिस और मुस्लिम और हरिजन वोट पडेगें वह उम्मीद्वार निकल जाएगा. यही कारण हैं कि उम्मीद्वारो ने अपनी पूरी ताकत इन्हें रिझाने में झोंक दी हैं.

Web Title : CANDIDATES AT STAKE REPUTATION